S M L

रेवाड़ी गैंगरेप मामले में सरकार की दिखी 'संवेदनहीनता', खट्टर दें इस्तीफा: सुरजेवाला

कांग्रेस ने कहा कि पीड़ित लड़की के साथ ऐसी 'संवेदनहीनता' के लिए हरियाणा सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए

Updated On: Sep 29, 2018 01:55 PM IST

FP Staff

0
रेवाड़ी गैंगरेप मामले में सरकार की दिखी 'संवेदनहीनता', खट्टर दें इस्तीफा: सुरजेवाला

हरियाणा के रेवाड़ी गैंगरेप कांड की पीड़िता को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पुलिस के उसे घटनास्थल पर ले जाने को लेकर कांग्रेस ने खट्टर सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस ने कहा कि ऐसी 'संवेदनहीनता' के लिए हरियाणा सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए.

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, 'डूब मरो खट्टर सरकार, इस्तीफा देकर हो जाओ बाहर. रेवाड़ी गैंगरैप पीड़ित को अस्पताल से छ्ट्टी मिलते ही पुलिस द्वारा वापस घटनास्थल पर ले जाना आपकी संवेदनहीनता का नवीनतम उदाहरण है.'

उन्होंने कहा, 'इसके चलते पीड़ित बेटी फिर से वापस अस्पताल में भर्ती करानी पड़ी. राज्य की बहू-बेटियां आपको (मनोहर लाल खट्टर) कभी माफ नहीं करेंगी'

सबूत जुटाने के लिए पीड़ित लड़की को पुलिस ले गई थी घटनास्थल 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़ित लड़की को गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. इसके फौरन बाद पुलिस निशानदेही और सबूत जुटाने के मकसद से उसे घटनास्थल पर ले गई जिसके पीड़ित लड़की की तबीयत फिर बिगड़ गई थी.

बता दें कि बीते 12 सितंबर को 19 साल की यह स्टेट बोर्ड टॉपर लड़की जब कोचिंग करने के लिए अपने घर से महेंद्रगढ़ के कनीना बस से जा रही थी तो रास्ते में उसे अगवा कर एक कमरे में ले जाया गया. यहां उसे नशीली दवाइयां खिलाकर एक दर्जन आरोपियों ने लगभग 8 घंटे तक उसके साथ दरिंदगी की थी.

पीड़ित की मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार एक दर्जन लोगों ने उसके साथ रेप किया था लेकिन एफआईआर में सिर्फ तीन युवकों (नीशू, पंकज और मनीष) का ही नाम दर्ज कराया गया था. इन तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से इन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi