S M L

मुजफ्फरपुर कांड की जांच कर रहे सीबीआई ऑफिसर का तबादला जांच को प्रभावित करेगा: विपक्ष

आरजेडी और कांग्रेस गठबंधन ने आरोप लगाया है कि यह तबादला जांच को प्रभावित करने के लिए राजनीतिक हस्तक्षेप का नतीजा है

Updated On: Aug 22, 2018 07:06 PM IST

Bhasha

0
मुजफ्फरपुर कांड की जांच कर रहे सीबीआई ऑफिसर का तबादला जांच को प्रभावित करेगा: विपक्ष

बिहार में विपक्षी दलों ने आरोप लगाया कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम यौन उत्पीड़न मामले की जांच कर रहे एक वरिष्ठ सीबीआई अधिकारी के तबादले से पड़ताल प्रभावित हो सकती है. हालांकि सत्तारूढ़ गठबंधन के सहयोगियों जेडीयू और बीजेपी ने इस आरोप से इंकार किया है. राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि बिहार के राज्यपाल के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीबीआई एसपी का तबादला करा दिया. उन्होंने एक दस्तावेज भी संलग्न किया और कहा कि यह विशेष अपराध शाखा के एसपी जेपी मिश्रा के तबादले का आदेश है.

बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक को जम्मू कश्मीर का राज्यपाल नियुक्त कर दिया गया है. मलिक ने इस मामले पर चिंता जताते हुए मुख्यमंत्री को कुछ पत्र लिखे थे. आरजीडी उन पत्रों को लेकर मुख्यमंत्री पर हमला बोलता रहा है. यादव द्वारा ट्वीट किए गए दस्तावेज के अनुसार भ्रष्टाचार विरोधी ब्यूरो, लखनऊ के एसपी देवेंद्र सिंह को पटना में विशेष अपराध शाखा का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है.

brajesh thakur

आरजेडी और कांग्रेस गठबंधन ने आरोप लगाया है कि यह तबादला जांच को प्रभावित करने के लिए राजनीतिक हस्तक्षेप का नतीजा है. जेडीयू-बीजेपी गठबंधन ने आरोपों से इंकार करते हुए विपक्षी दलों को चुनौती दी कि जांच एजेंसी में प्रशासनिक फेरबदल को लेकर अगर उन्हें कोई परेशानी है तो वे अदालत जा सकते हैं. कांग्रेस के विधान पार्षद प्रेमचंद गुप्ता ने एक न्यूज चैनल से कहा कि यह कोई भी समझता है कि तबादले होते हैं लेकिन उसका समय सवाल पैदा करता है. उन्होंने दावा किया कि इस समय तबादले से जांच प्रभावित होगी.

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने सवाल किया कि आरजेडी सिर्फ मीडिया में बयान क्यों जारी कर रही है और ट्विटर पर चिंता जता रही है. अगर उसे लगता है कि तबादला चिंता का कारण है तो उन्हें अदालत जाना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi