विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

परेश रावल के खिलाफ महिला आयोग में शिकायत, अरुंधति रॉय पर की थी टिप्पणी

शिकायत में कहा गया है कि परेश रावल ने सोशल मीडिया पर महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्‍पणी है

FP Staff Updated On: May 24, 2017 10:36 PM IST

0
परेश रावल के खिलाफ महिला आयोग में शिकायत, अरुंधति रॉय पर की थी टिप्पणी

हालिया बयानों से चर्चा में आए बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. मानवाधिकार कार्यकर्ता अरुंधति रॉय पर की गई भद्दी टिप्‍पणी को लेकर परेश रावल के खिलाफ राष्‍ट्रीय महिला आयोग में शिकायत की गई है.

यह शिकायत आयोग ने स्‍वीकार भी कर ली है. ऐसे में आयोग जल्‍द ही इस संबंध में नोटिस जारी कर सकता है. दी गई शिकायत में दिल्‍ली के वकील गौरव गुलाटी ने आयोग से इस मसले पर स्‍वत: संज्ञान लेने की मांग की है.

शिकायत में कहा गया है कि परेश रावल ने सोशल मीडिया पर महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्‍पणी है. जहां मानवाधिकार कार्यकर्ता अरुंधति को लेकर परेश ने अरुंधति रॉय को सेना की गाड़ी के आगे बांध देना चाहिए बजाय पत्थर चलाने वालों के जैसा विवादित बयान दिया है.

महिलाओं के खिलाफ की गई टिप्पणी समाज विरोधी है

वहीं एक अन्‍य यूजर के राय की अनुपस्थिति में सागरिका घोष के साथ ऐसा करने के पोस्‍ट को लाइक भी किया था. महिलाओं के खिलाफ दिए गए बयान के साथ ही इसे साइबर क्राइम की श्रेणी में लाने की मांग कर रहे शिकायतकर्ता ने परेश के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 और 509 के तहत कार्रवाई किए जाने की अपील की है.

गौरव गुलाटी का कहना है कि एक जनप्रतिनिधि रहते हुए महिलाओं के प्रति की गई यह टिप्‍पणी समाज विरोधी भी है. यह एक गंभीर मामला है. क्‍योंकि इतने भद्दे कमेंट पर लोग भी सोशल मीडिया पर परेश की बात का समर्थन कर रहे हैं.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi