S M L

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के खिलाफ महिला आयोग में शिकायत दर्ज

कथित सेक्स सीडी को लेकर पाटीदार अनामत आंदोलन पार्टी (PAAS) ने बीजेपी पर आरोप लगाया है

FP Staff Updated On: Nov 24, 2017 06:05 PM IST

0
पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के खिलाफ महिला आयोग में शिकायत दर्ज

कथित सेक्स सीडी मामले में गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है. राष्ट्रीय महिला आयोग में दर्ज हुई शिकायत में सीडी केस को लेकर हार्दिक को समन भेजने और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की कथित तौर पर एक सीडी लीक होने से हंगामा मच गया था. इस सीडी के बारे में कहा जा रहा है कि हार्दिक एक कमरे में किसी महिला के साथ हैं.

कथित सेक्स सीडी को लेकर पाटीदार अनामत आंदोलन पार्टी (PAAS) ने बीजेपी पर आरोप लगाया है. पार्टी का साफ कहना है कि कुछ दिनों में गुजरात विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में बीजेपी ने हार्दिक पटेल को बदनाम करने के लिए ऐसी सीडी बनवाई है.

हार्दिक के सहयोगी दिनेश बांभणिया ने आरोप लगाया कि सूरत के बिल्डर विमल पटेल, जीतू वघानी की ओर से इस तरह की सीडी बनवाई जा रही है. उनके मुताबिक, इसके लिए 40 करोड़ रुपए की डील हुई थी.

उन्होंने कहा कि हार्दिक के साथियों को आशंका है कि उन्हें जो जानकारी मिल रही है, उसके मुताबिक बीजेपी ने महिला को पैसे देकर हार्दिक पटेल के खिलाफ रेप की एफआईआर दाखिल करने के लिए कहा है.

उनके मुताबिक, इस तरह की कुल 52 सीडी बनाई गई है. इसमें 22 तो हार्दिक पटेल की हैं, बाकी पार्टी के पदाधिकारियों की हैं. सभी सीडी भारत के बाहर मॉर्फ की गई हैं. दिनेश बांभणिया ने बताया कि उनके पास इसके बारे में कई सबूत हैं. जल्द ही मामला दर्ज किया जाएगा.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi