Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

काम नहीं किया तो कंपनी नष्ट हो जाएगी: एयर इंडिया प्रमुख

खरोला ने कहा कि मैं आप सभी से कहूंगा कि एयर इंडिया का गौरव और सम्मान वापस लाने के लिए आपको लगातार इस प्रयास को आगे बढ़ाना होगा

FP Staff Updated On: Dec 31, 2017 08:30 PM IST

0
काम नहीं किया तो कंपनी नष्ट हो जाएगी: एयर इंडिया प्रमुख

एयर इंडिया के प्रमुख प्रदीप सिंह खरोला ने कर्मचारियों को भेजे संदेश में कहा है कि एयरलाइन के पुनरोद्धार के लिए पेशेवर और उत्पादक कार्य संस्कृति की जरूरत है. उन्होंने कहा कि यदि हम नष्ट नहीं होना चाहते हैं तो हमें अपना काम करना ही होगा.

खरोला इसी महीने एयर इंडिया के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर का पदभार संभाला है. उन्होंने कहा कि एयरलाइन को संकट से निकालने की जिम्मेदारी सभी पर है. उल्लेखनीय है कि सरकार एयर इंडिया के विनिवेश की तैयारी कर रही है.

कर्मचारियों को नए साल के संदेश में खरोला ने कहा, ‘हमें पेशेवर और उत्पादक कार्य संस्कृति को अपनाना होगा. एयरलाइन को संकट से निकालने के लिए यह जरूरी है. आपके कठिन परिश्रम से हाल के समय में कुछ परिचालन मानकों पर एयर इंडिया की स्थिति सुधरी है, लेकिन अभी हमें लम्बा रास्ता तय करना है.’

सरकार फिलहाल घाटे में चल रही एयरलाइन के विनिवेश के तौर तरीके पर काम कर रही है. खरोला ने कर्मचारियों से यह भी कहा कि उन्हें अपने पूरे प्रयास करने होंगे और सभी बाधाओं को दूर करना होगा, जिससे एयरलाइन को फिर उसकी क्षमता के स्तर पर लाया जा सके.

खरोला ने कहा कि मैं आप सभी से कहूंगा कि एयर इंडिया का गौरव और सम्मान वापस लाने के लिए आपको लगातार इस प्रयास को आगे बढ़ाना होगा.

उल्लेखनीय है कि मंत्रिमंडल की आर्थिक मामलों की समिति ने 28 जून को एयर इंडिया और इसकी पांच सहयोगी कंपनियों के निजीकरण की सैद्धान्तिक मंजूरी दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi