S M L

दिल्ली: सड़क दुर्घटना में 4 पावर लिफ्टिंग खिलाड़ियों की मौत

दुर्घटनाग्रस्त कार से खिलाड़ियों की किट मिली है जिससे माना जा रहा है कि ये सभी कहीं से खेल कर लौट रहे थे

Updated On: Jan 07, 2018 10:57 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली: सड़क दुर्घटना में 4 पावर लिफ्टिंग खिलाड़ियों की मौत

दिल्ली-एनसीआर समेत पूरा उत्तर भारत घने कोहरे और ठंड की चपेट में है. इस कारण सड़क हादसे भी हो रहे हैं. रविवार सुबह दिल्ली के सिंधु बॉर्डर इलाके में हुई एक सड़क दुर्घटना में चार पावर लिफ्टिंग खिलाड़ियों की मौत हो गई. इस हादसे में दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

घटना दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर नरेला के पास सिंधु बॉर्डर की है. जानकारी के मुताबिक, हादसा सुबह करीब 4:30 बजे हुआ. खिलाड़ियों को ले जा रही कार घने कोहरे के कारण डिवाइडर से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पलटते हुए पोल पर अटक गई और उसकी छत उखड़कर दूर जा गिरी.

पुलिस ने घायल दोनों लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है. घायलों में से एक दिल्ली के नांगलोई के सक्षम यादव हैं. यादव दो बार वेट लिफ्टिंग के वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं.

दुर्घटनाग्रस्त कार से खिलाड़ियों की किट मिली है. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये सभी लोग कहीं से खेल कर लौट रहे थे.

पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान हरीश, टिंकू, सूरज और टीकमचंद के रूप में हुई है. अलीपुर थाना पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

हादसे की खबर सुनते ही खिलाड़ियों के परिवार में मातम का माहौल पसर गया. टीकमचंद की बहन ने कहा, 'भाई ने रात को फोन पर कहा कि सुबह तक वह लौट आएगा. लेकिन सुबह हादसे की खबर मिली'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi