S M L

सीएम योगी ने राज्य में कानून व्यवस्था की जानकारी के लिए अधिकारियों की बैठक बुलाई

सोमवार को बुलंदशहर में पुलिस और महाव गांव के लोगों के बीच हुई झड़प ने हिंसक रूप ले लिया था. जिसमें SO सुबोध कुमार सिंह और एक युवक की मौत हो गई थी

Updated On: Dec 04, 2018 05:58 PM IST

FP Staff

0
सीएम योगी ने राज्य में  कानून व्यवस्था की जानकारी के लिए अधिकारियों की बैठक बुलाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने अधिकारियों के साथ रात 8.30 बजे एक मीटिंग बुलाई है. मीटिंग में मुख्यमंत्री राज्य में कानून व्यवस्था का जायजा लेंगे.

इसके पहले सोमवार को बुलंदशहर में पुलिस और महाव गांव के लोगों के बीच हुई झड़प ने हिंसक रूप ले लिया था. जिसमें SO सुबोध कुमार सिंह और एक युवक की मौत हो गई थी. SO की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उन्हें सिर में गोली मारी गई थी. वहीं 20 वर्षीय सुमित की मौत पुलिस की जवाबी गोलीबारी में हुई. हालांकि इन सब घटनाओं से यह शक भी होता है कि कहीं इनके पीछे कोई साजिश तो नहीं?

सुबोध कुमार की पत्नी ने कहा कि, 'उन्होंने (सुबोध कुमार) हमेशा ईमानदारी से काम किया और खुद ही सारी जिम्मेदारियां संभाली.' उन्होंने कहा कि, 'ऐसा हादसा पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले भी उन्हें दो बार गोली लग चुकी है. लेकिन अब कोई उन्हें इंसाफ नहीं दे रहा.' उन्होंने कहा कि, ' इंसाफ तभी होगा जब हत्यारे मार दिए जाएंगे.

इससे पहले सुबोध कुमार की बहन का बयान भी सामने आया था जिसमें उन्होंने इस घटना को साजिशन अंजाम देने का आरोप लगाय था. सुबोध की बहन ने कहा था कि वो अखलाक मामले की जांच से जुड़े थे इसलिए उनकी हत्या की गई है. उनकी हत्या पुलिस की साजिश का नतीजा है.

इस घटना के बाद राज्य सरकार की बहुत किरकिरी हुई. और राज्य में सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया खड़े हो गए हैं. पुलिस के अधिकारी की हत्या एक संवेदनशील मामला है.

ये भी पढ़ें:

बजरंग दल की नहीं, पुलिस की फायरिंग में गई सुबोध कुमार सिंह की जान: बीजेपी विधायक

Bulandshahr Violence: सुबोध ने हमेशा ईमानदारी से नौकरी की, लेकिन अब कोई नहीं दे रहा इंसाफ- पत्नी

Bulandshahr Violence: अचानक कैसे पहुंचा गाय का मांस और हिंदू समूह, बुलंदशहर हिंसा किसी की साजिश तो नहीं?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi