S M L

सीएम योगी बोले, रामराज्य की ओर बढ़ रहा है उत्तर प्रदेश

सीएम योगी का कहना है कि सपा सरकार ने केंद्र सरकार की कई योजनाओं में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई थी.

Updated On: Sep 13, 2018 07:44 PM IST

Bhasha

0
सीएम योगी बोले, रामराज्य की ओर बढ़ रहा है उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की पूर्व सपा सरकर पर एक बार फिर निशाना साधा है. सीएम योगी का कहना है कि सपा सरकार ने केंद्र सरकार की कई योजनाओं में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई थी. योगी का कहना है कि अब प्रदेश रामराज्य की ओर बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि अब सभी सरकारी योजनाओं का लाभ सीधे जनता को मिल रहा है. योगी के मुताबिक बिचौलियों का काम भाजपा की केंद्र और प्रदेश की सरकार ने खत्म कर दिया है.

प्रदेश के पूर्व मंत्री उमानाथ सिंह की पुण्यतिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में भाग लेने आए योगी ने पूर्व सपा सरकार पर आरोप लगाया कि केंद्र सरकार की कई योजनाओं की गति को सपा सरकार ने धीमा कर दिया था और उनमें रुचि नहीं दिखायी थी. योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी केवल भ्रष्टाचार और लूटपाट करने में जुटी रही. उन्होंने कहा कि जिस तरीके से पंडित दीनदयाल उपाध्याय के अंत्योदय की संकल्पना में समाज के अंतिम छोर पर स्थित व्यक्ति तक सरकार की सारी योजनाओं को बिना भेदभाव के पहुंचाने का लक्ष्य भाजपा सरकार ने बनाया, वह आज पूरा हो रहा है.

ऐसा होता है रामराज्य!

योगी ने कहा कि रामराज्य में ऐसा माना गया है कि समाज के सभी वर्गों के व्यक्ति सुखी थे और संपन्न थे. कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं था. ऐसी ही संकल्पना को लेकर आज भाजपा सरकार चल रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi