S M L

कुशीनगर हादसा: विरोध कर रही जनता पर बिफरे योगी, कहा- नौटंकी बंद करो

लाउडस्पीकर पर लोगों को संबोधित कर रहे योगी ने नारेबाजी कर रहे लोगों को कहा कि 'नौटंकी बंद करो, नारेबाजी मत करिए. ये दुखद घटना है.'

Updated On: Apr 26, 2018 06:41 PM IST

FP Staff

0
कुशीनगर हादसा: विरोध कर रही जनता पर बिफरे योगी, कहा- नौटंकी बंद करो

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जिले गोरखपुर के कुशीनगर में गुरुवार सुबह स्कूल बस के ट्रेन से टकरा जाने से 13 बच्चों की मौत हो गई और ड्राइवर सहित 4 बच्चे घायल हो गए. सीएम योगी सहित कई नेताओं ने इस हादसे पर दुख जताया और कई नेता मौके पर पहुंचे.

दुर्घटना के कुछ ही घंटे बाद सीएम मौके पर पहुंच गए. यहां वो पीड़ित परिजनों से मिले और कार्रवाई का भरोसा दिया. उन्होंने हादसे के जांच के आदेश दिए और उन्होंने पीड़ित परिवारों को 2-2 लाख मुआवजे की घोषणा भी की लेकिन तबतक गुस्से में भरे परिजनों और इलाके वालों ने योगी सरकार और रेलवे प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया था. और यहां सीएम ऐसी बात कह गए, जो नया विवाद शुरू खड़ा कर रहा है.

लाउडस्पीकर पर लोगों को संबोधित कर रहे योगी ने नारेबाजी कर रहे लोगों को कहा कि 'नौटंकी बंद करो, नारेबाजी मत करिए. ये दुखद घटना है.' उनके इस बयान की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना की जा रही है.

हादसे के कुछ घंटे बाद घटनास्थल पर सैकड़ों लोग जुट गए थे. विरोध कर रहे लोगों का कहना था कि सरकार पीड़ितों को मुआवजे में 50 लाख रुपए दे. लोगों ने मीडिया से बातचीत में ये भी बताया कि हादसे की जगह पर काफी वक्त से मानवरहित क्रॉसिंग की मांग की जा रही थी लेकिन अधिकारियों ने इस मांग पर कोई ध्यान नहीं दिया.

सीएम यहां लोगों को संबोधित करने के बाद घायलों को देखने गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंचे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi