S M L

दिल्ली मेट्रो कार्यक्रम में सीएम की अनदेखी करना बीजेपी की आदतः माकन

कांग्रेस नेता ने 2002 मेट्रो उद्घाटन कार्यक्रम का जिक्र करते हुए बताया है कि कैसे इस कार्यक्रम में माकन और तब की दिल्ली मुख्यमंत्री रही शीला दीक्षित को जानबूझ कर फोटो फ्रेम से बाहर किया जाता रहा

Updated On: Dec 25, 2017 02:48 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली मेट्रो कार्यक्रम में सीएम की अनदेखी करना बीजेपी की आदतः माकन

दिल्ली मेट्रो के फेज-3 में मजेंटा लाइन का उद्घाटन सोमवार को पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया. इस कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नहीं बुलाया गया था. इस पर राजनीतिक हलकों में चर्चा हो ही रही थी कि कांग्रेस नेता अजय माकन ने ट्वीट कर इसको एक अलग रंग दे दिया.

उन्होंने ट्वीट किया कि मुख्यमंत्री को मेट्रो के कार्यक्रम में ढंग का सम्मान मिलना चाहिए लेकिन बीजेपी इस मामले में आदतन छोटी ही रही है.

कांग्रेस नेता ने 2002 में दिल्ली मेट्रो के उद्घाटन कार्यक्रम का जिक्र करते हुए लिखा कि तब के दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मदल लाल खुराना को मेट्रो के उद्घाटन से चार दिन पहले मेट्रो का चेयरमैन बनाया गया.

उन्होंने अपने ट्वीट में तीन फोटो लगाए हैं और बताया है कि कैसे इस कार्यक्रम में अजय माकन और तब दिल्ली की मुख्यमंत्री रही शीला दीक्षित को जानबूझ कर फोटो फ्रेम से बाहर किया जाता रहा.

जो फोटो उन्होंने डाला है उसमें ये साफ दिखाई दे रहा है कि किसी भी फोटो में इन दोनों नेताओं का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. सिर्फ एक फोटो दोनों पीछे खड़े नजर आ रहे हैं और दोनों के चेहरे सिर्फ हल्के-हल्के ही मगर फोटो में हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi