S M L

तेज प्रताप की शादी में पहुंचे नीतीश कुमार, वर-वधू को दिया आशीर्वाद

लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप की आज शादी हो रही है, शादी समारोह में कई नामी-गिरामी हस्तियां मौजूद हैं

Updated On: May 12, 2018 10:21 PM IST

FP Staff

0
तेज प्रताप की शादी में पहुंचे नीतीश कुमार, वर-वधू को दिया आशीर्वाद
Loading...

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की आज यानी शनिवार को शादी हो रही है. पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती व पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या लालू परिवार की बड़ी बहू हैं.

शादी समारोह में शामिल होने के लिए राज्य और देश की तमाम दिग्गज हस्तियां पहुंची हुई हैं. बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह समेत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी वर-बधू को बधाई देने पहुंचे हुए हैं. राजनीतिक गलियारों में चर्चा चल रही थी कि शायद महा गठबंधन टूटने के बाद पैदा हुए मतभेद के कारण नीतीश शादी समारोह में शामिल न हो.

शादी का शुभ मुहूर्त रात के 11 बजे से सुबह 3 बजे तक है. इसी दौरान तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या सात फेरे लेंगे. फिलहाल शादी के अन्य रस्मों रिवाज को पूरा किया जा रहा है. नीतीश कुमार जब पहुंचे तब जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था. नीतीश कुमार ने शुभकामनाओं के साथ ऐश्वर्या और तेज प्रताप को गुलस्ता भी भेंट किया.

जयमाला के समय स्टेज पर वर-वधू के अलावा स्टेज पर लालू, राबड़ी, तेजस्वी के साथ सीएम नीतीश कुमार भी मौजूद रहे. शादी समारोह का आयोजन एयरपोर्ट के नजदीक स्थित वैटनरी ग्राउंड में किया गया है.

लालू प्रसाद की सात बेटियों के बाद उनके बड़े बेटे का विवाह हो रहा है, इस कारण इस विवाह में कुछ भी कमी न रहे इसका खास ख्याल रखा गया है. विवाह के पहले चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू को छह सप्ताह के लिए मिली सर्शत जमानत ने भी शादी की खुाशियों को बढ़ा दिया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi