S M L

वीडियो: सीएम फडणवीस की पत्नी अपनी इस हरकत पर हुईं शर्मिंदा, मांगी माफी

वीडियो के वायरल होने के बाद अमृता फडणवीस को कथित तौर पर जोखिम लेते हुए सेल्फी लेने के लिए ट्विटर पर ट्रोल किया गया था

Updated On: Oct 22, 2018 04:20 PM IST

FP Staff

0
वीडियो: सीएम फडणवीस की पत्नी अपनी इस हरकत पर हुईं शर्मिंदा, मांगी माफी
Loading...

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने सोमवार को कहा कि वह एक क्रूज के किनारे पर बैठकर सेल्फी लेने के लिए माफी मांगती हैं. सेल्फी लेते हुए उनका वीडियो वायरल हो गया था.

बहरहाल, उन्होंने कहा कि जहां वह बैठी थीं वह जगह सुरक्षित थी. वीडियो के वायरल होने के बाद अमृता फडणवीस को कथित तौर पर जोखिम लेते हुए सेल्फी लेने के लिए ट्विटर पर ट्रोल किया गया था.

वह 20 अक्टूबर को घरेलू क्रूज लाइनर अंग्रिया के उद्घाटन में शामिल हुई थीं. अमृता ने एक मराठी समाचार चैनल से सोमवार को कहा, 'जिस जगह पर मैंने सेल्फी ली, वह जगह खतरनाक नहीं थी क्योंकि उसके नीचे दो और सीढ़ियां थीं.'

उन्होंने कहा, 'अगर कोई सोचता है कि मैंने कुछ गलती की तो मैं इसके लिए माफी मांगती हूं. मैं युवाओं को बताना चाहती हूं कि सेल्फी लेते वक्त अपनी जान जोखिम में कतई नहीं डालनी चाहिए.'

दरअसल अमृता फडणवीस सेल्फी लेने के लिए क्रूज के आखिरी छोर पर बैठ गईं थी. जिसके बाद वहां मौजूद अधिकारी उनके पीछे भागे और उनसे वहां से उठने की गुजारिश की. लेकिन अमृता ने किसी की बात नहीं सुनी.

जिस जगह पर अमृता बैठी थीं, वहां उनके लिए खतरा था, वह क्रूज का ऐसा हिस्सा था जहां जाने के लिए सभी को मना किया गया था. हालांकि किसी भी तरह की घटना नहीं घटी लेकिन कुछ देर के लिए क्रू पर मौजूद सभी लोगों को इस बात की चिंता सताती रही कि सीएम की पत्नी को कोई नुकसान न पहुंचे.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi