S M L

दिल्ली: केजरीवाल के PSO को फोन पर मिली धमकी- मैं सीएम पर हमला करने वाला हूं

हालांकि अभी तक इस मामले में बहुत जानकारी नहीं मिल पाई है क्योंकि कोई कॉलर आईडी इंस्टाल नहीं है

Updated On: Jan 21, 2019 03:22 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली: केजरीवाल के PSO को फोन पर मिली धमकी- मैं सीएम पर हमला करने वाला हूं

दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा से जुड़े मामले पर बयान दिया है. दिल्ली पुलिस ने बताया, 'सीएम केजरीवाल के निजी सुरक्षा अधिकारी ने जानकारी दी थी कि एक अज्ञात नंबर से फोन आया था और उस पर बात करने वाले शख्स ने कहा कि वह विकासपुरी में रह रहा है और दिल्ली के सीएम पर हमला कर सकता है.'

दिल्ली पुलिस ने कहा, 'इसके बाद कोई भी जानकारी नहीं मिली और वहां कोई कॉलर आईडी इंस्टाल नहीं है.' मामले की जांच जारी है. गौरतलब है कि इससे पहले सीएम केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल का अपहरण करने की धमकी दी गई थी. बेटी को धमकी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल की बेटी की सुरक्षा बढ़ा दी थी. हर्षिता की सुरक्षा में पीएसओ की तैनाती की गई थी.

मुख्यमंत्री कार्यालय में इस धमकी भरे ई-मेल के आने के बाद हड़कंप मच गया था. इस ई-मेल के बारे में मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारियों ने तुरंत दिल्ली पुलिस को सूचित किया था. अरविंद केजरीवाल और उनकी पत्नी सुनीता के दो बच्चे, हर्षिता और उनके छोटे भाई पुलकित हैं. सीएम केजरीवाल का परिवार आमतौर पर काफी लो प्रोफाइल है.

वहीं उनकी बेटी तब खबरों में आई थी जब उसने 2014 में भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) की प्रवेश परीक्षा पास की थी. धमकी भरे ई-मेल के मामले में खुद सीएम केजरीवाल का कहना है- यदि मैं मुख्यमंत्री होने के नाते अपनी बेटी की सुरक्षा के लिए चिंतित हूं तो मैं आम आदमी की भावना को समझ सकता हूं. उन्होंने कहा कि उनके घर से थोड़ी ही दूर पर मेट्रो स्टेशन है और इसलिए उनकी चिंता ज्यादा भी है.

ये भी पढ़ें: प्रवासी भारतीयों के जरिए पूर्वांचल को साधने की तैयारी

ये भी पढ़ें: 2019 लोकसभा चुनाव नरेंद्र मोदी बनाम अराजकता की लड़ाई है: जेटली

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi