S M L

मौलाना का एलान, पाक पीएम को पहनाओ कुलभूषण के जूतों की माला, 20 लाख देंगे

मौलाना ने कहा, भारतीय नागरिक को बेमतलब के एक मामले में मौत की सजा सुनाई गई है

Bhasha Updated On: May 21, 2017 08:11 AM IST

0
मौलाना का एलान, पाक पीएम को पहनाओ कुलभूषण के जूतों की माला, 20 लाख देंगे

कोलकाता के एक मुस्लिम धार्मिक गुरु ने घोषणा की है कि जो भी व्यक्ति पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के गले में कुलभूषण जाधव के जूतों की माला डालेगा, वो उसे 20 लाख रुपये देंगे.

उन्होंने कहा कि भारतीय नागरिक को बेमतलब के एक मामले में मौत की सजा सुनाई गई है. सैयद शा आतिफ अली अल कादरी हाल में खबरों में थे. उन्होंने गायक सोनू निगम के धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर आपत्ति जताने के बाद उनके खिलाफ एक फतवा जारी किया था.

उन्होंने शरीफ के गले में जाधव के जूतों की माला डालकर उन्हें भारत में घूमाने वाले व्यक्ति को 20 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की. कादरी ने शनिवार को कहा कि इस काम के लिए कोई समयसीमा नहीं होगी.

उन्होंने कहा, पाकिस्तान खुद को एक इस्लामी देश कहता है लेकिन आतंकियों को पनाह दे रहा है और आतंकवाद को मदद दे रहा है. ये उनके प्रधानमंत्री की ज़िम्मेदारी है कि वो आतंकवाद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें.

कादरी ने कहा कि पाकिस्तान की एक सैन्य अदालत ने एक बेमतलब के मामले में जाधव को मौत की सज़ा सुनाई. ऐसे में एक प्रधानमंत्री के तौर पर शरीफ पूरी तरह नाकाम रहे.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने कई तथाकथित इस्लामी आतंकी समूहों को पनाह दी है और उसे पहले ये बताना चाहिए कि पाक कुरान के किस हिस्से में लिखा है कि आतंक का प्रसार करना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi