S M L

7वीं क्लास के लड़के ने टीचर और उनकी बेटी को दी रेप की धमकी

इसी स्कूल के एक लड़के ने अपनी टीचर को मेल भेजकर कैंडल लाइट डिनर पर चलने और सेक्स करने की बात कही है

Updated On: Feb 21, 2018 11:24 AM IST

FP Staff

0
7वीं क्लास के लड़के ने टीचर और उनकी बेटी को दी रेप की धमकी

गुरुग्राम के एक फेमस स्कूल की कक्षा सातवीं के छात्र ने अपनी टीचर और उसकी बेटी को ऑनलाइन पोस्ट में बलात्कार करने की धमकी दी है. टीचर की बेटी रेप की धमकी देने वाले लड़के की क्लास में ही पढ़ती है. वहीं इसी स्कूल की एक अन्य घटना में आठवीं के एक छात्र ने अपनी महिला शिक्षक को एक मेल भेजा और कहा कि वह उसके साथ कैंडल लाइट डेट पर चले और उसके साथ सेक्स करे.

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक दोनों घटना बीते हफ्ते की है. महिला टीचर स्कूल लौट चुकी हैं, जबकि उनकी बेटी अभी तक इस सदमे से बाहर नहीं आ पाई है.

पूरे मामले पर स्कूल प्रबंधन ने अपना पक्ष रखा है. उसने कहा कि यह बहुत ही अापत्तिजनक है. पूरे मामले की जांच की गई, इसके बाद दोषी छात्र को निलंबित कर दिया गया है. इस तरह की चीजों के लिए स्कूल की तरफ से जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई जाती है.

इधर हरियाणा बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष शकुंतला धौल ने कहा कि वह इस मामले पर स्वतः संज्ञान लेकर पूरी जानकारी ले रही है. बच्चों और शिक्षिकाओं से पूछताछ करेंगी.

इस घटना को लेकर शिक्षकों में रोष है. मिडिल क्लास के बच्चों की इस हरकत पर टीचर्स के साथ पैरेन्ट्स भी चिंतित हैं. इस मामले ने इंटरनेट और सोशल मीडिया के गलत इस्तेमाल पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi