S M L

बिहार: 9वीं की छात्रा से प्रिंसिपल, शिक्षकों ने महीनों तक किया गैंगरेप

छात्रा ने निजी स्कूल के प्रिंसिपल, दो शिक्षकों और 15 छात्रों पर उसके साथ 7 महीने तक गैंगरेप का आरोप लगाया है. पुलिस ने प्रिंसिपल और एक शिक्षक समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है

Updated On: Jul 07, 2018 10:59 AM IST

FP Staff

0
बिहार: 9वीं की छात्रा से प्रिंसिपल, शिक्षकों ने महीनों तक किया गैंगरेप

बिहार के सारण जिले में 9वीं क्लास की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़ित छात्रा ने शुक्रवार को पुलिस में स्कूल के 15 छात्रों, प्रिंसिपल और दो अन्य टीचरों पर उसके साथ गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई है.

छात्रा के लगाए इन आरोपों से हड़कंप मच गया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार निजी स्कूल में पढ़ने वाली इस छात्रा ने कहा कि उसके साथ बीते दिसंबर में साथ पढ़ने वाले कुछ छात्रों ने स्कूल के वॉशरूम (बाथरूम) में गैंगरेप किया था. इस दौरान उन्होंने मोबाइल फोन पर इसका वीडियो भी बनाया था. आरोपी छात्र वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर लगातार 7 महीने से मेरा रेप करते थे. साथ ही वो अन्य छात्रों के साथ भी संबंध बनाने को मजबूर करते थे.

पीड़ित छात्रा के अनुसार जब उसने स्कूल के प्रिंसिपल से इसकी शिकायत की तो उन्होंने उसकी मदद करने के बजाए दो अन्य शिक्षकों के साथ उससे रेप किया. उसने कहा कि पिछले 7 महीने में कुल 18 लोगों ने उसके साथ रेप और यौन शोषण किया.

पिता के जेल में होने की वजह से नहीं कर पाई थी पुलिस में शिकायत

पीड़ित छात्रा के पिता एक मामले में पिछले कई महीने से जेल में थे. इस वजह से वो अपने खिलाफ हो रहे इस घिनौने खेल की शिकायत पुलिस से नहीं कर पा रही थी.

पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. डीएसपी ए के सिंह ने बताया कि आरोपी प्रिंसिपल मुकुंद सिंह, शिक्षक बालाजी समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

पुलिस इस मामले में बाकी के फरार 12 आरोपियों की तलाश में जुटी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi