S M L

पांचवी की छात्रा से प्रिंसिपल और अकाउंटेंट ने महीनों तक किया रेप, गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा

लड़की के साथ बलात्कार का खुलासा तब हुआ जब उसके परिजनों को पता चला की लड़की गर्भवती हो गई है

Updated On: Sep 19, 2018 09:39 PM IST

FP Staff

0
पांचवी की छात्रा से प्रिंसिपल और अकाउंटेंट ने महीनों तक किया  रेप, गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा

बिहार की राजधानी पटना में स्कूल के प्रिंसिपल और अकाउंटेंट ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है. दरअसल उनके स्कूल की पांचवी कक्षा में पढ़ने वाली लड़की ने उन दोनों पर लगातार नौ महीने तक बलात्कार करने का आरोप लगाया है.

लड़की के साथ बलात्कार का खुलासा तब हुआ जब उसके परिजनों को पता चला की लड़की गर्भवती हो गई है. इस घटना की भनक लगते ही परिजनों ने फुलवारी शरीफ थाने में मामला दर्ज कराया. इस के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पीड़ित लड़की ने फुलवारी शरीफ थाने में दर्ज लिखित शिकायत में कहा है कि लगभग नौ महीने पहले प्रिंसिपल राज सिंघानिया ने पहली बार उसके साथ जबर्दस्ती की. जब इसकी भनक अकाउंटेंट अभिषेक को लगी तो उसने भी लड़की का यौन शोषण शुरू कर दिया.

लड़की के पेट में पल रहा है दो महीने का गर्भ

पुलिस के मुताबिक, कुछ दिनों पहले पीड़ित लड़की की तबीयत बिगड़ी तो उसके परिजनों ने डॉक्टर को दिखाया, जिसने चौंकाने वाला खुलासा किया. डॉक्टर ने उन्हें बताया कि पीड़िता गर्भवती है और उसके पेट में दो महीने का गर्भ पल रहा है.

खुलासे से सन्न पीड़ित परिवार अपनी बेटी के साथ थाने पर पहुंचा. फुलवारी शरीफ थाने ने आनन-फानन में टीम बनाई और दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की विस्तृत जांच के लिए इस केस को महिला थाने में ट्रांसफर कर दिया है.

मालूम हो कि बिहार में ये इस तरह की दूसरी घटना है. इससे पहले जुलाई में छपरा में भी ऐसा ही मामला सामने आया था. छपरा के मामले में स्कूल की लड़की ने प्रिंसिपल, दो टीचर और 16 सीनियर क्लास के बच्चों पर आठ महीनों तक लगातार रेप करने का आरोप लगाया. इस मामले में प्रिंसिपल और टीचर फिलहाल जेल में हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi