S M L

दिल्ली: पिज्जा का लालच देकर 4 दोस्तों ने नाबालिग से किया सामूहिक बलात्कार

पूर्वी दिल्ली में सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 10वीं की एक छात्रा को पिज्जा का लालच देकर चार व्यक्तियों ने उससे कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया.

Updated On: Oct 15, 2018 10:25 PM IST

Bhasha

0
दिल्ली: पिज्जा का लालच देकर 4 दोस्तों ने नाबालिग से किया सामूहिक बलात्कार
Loading...

पूर्वी दिल्ली में सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 10वीं की एक छात्रा को पिज्जा का लालच देकर चार व्यक्तियों ने उससे कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार को कल्याणपुरी इलाके में हुई. आरोपियों में पीड़िता के मकान मालिक का बेटा भी शामिल है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मकान मालिक के बेटे ने लड़की को पिज्जा खरीदने का लालच दिया और एक कमरे में ले गया जहां उसके तीन दोस्त भी आ गए. उन्होंने कहा कि वे शराब के नशे में थे. अधिकारी ने बताया कि उन्होंने लड़की से कथित रूप से बलात्कार किया और घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी.

उन्होंने बताया कि लड़की की मां जब काम से लौटी तो पीड़िता ने उन्हें आपबीती सुनाई. फिर वे थाने गए. पुलिस ने यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने आरोपियों को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पूर्वी विनोद नगर के रहने वाले हैं. अधिकारी ने बताया कि मकान मालिक का बेटा 28 साल का है और शादीशुदा है. एक आरोपी की उम्र 19 साल है और वह कार धोने का काम करता है. दो आरोपियों की उम्र 30 साल से ज्यादा है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi