S M L

IGI एयरपोर्ट पर चैस बोर्ड में छुपाकर ले जा रही थी 14 किलो ड्रग्स, विदेशी महिला गिरफ्तार

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सीआईएसएफ ने एक विदेशी महिला को करीब 21 लाख रुपए से ज्यादा की कीमत के ड्रग्स के साथ हिरासत में लिया है.

Updated On: Oct 25, 2018 10:13 PM IST

FP Staff

0
IGI एयरपोर्ट पर चैस बोर्ड में छुपाकर ले जा रही थी 14 किलो ड्रग्स, विदेशी महिला गिरफ्तार
Loading...

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सीआईएसएफ ने एक विदेशी महिला को करीब 21 लाख रुपए से ज्यादा की कीमत के ड्रग्स के साथ हिरासत में लिया है. महिला के जरिए शतरंज और लूडो बोर्ड में 14.5 किलो ड्रग्स छुपकर ले जाया जा रहा था.

गिरफ्तार महिला की पहचान अफ्रीकी देश मालावी के नागरिक के तौर पर हुई है. महिला के पास 14.5 किलो ड्रग्स बराबद हुआ है, जिसकी कीमत करीब 21.75 लाख रुपए है. सीआईएसएफ के मुताबिक विदेशी महिला का नाम एम चिकाकविया है और इसकी उम्र 24 साल है. महिला दिल्ली से इथोपियन एयरलाइंस से अदिस अबाबा जा रही थी.

इस पूरे मामले को लेकर सीआईएसएफ का कहना है कि सुरक्षा अधिकारियों ने महिला को शक के आधार पर रोका. अधिकारियों ने जब महिला का सामान जांचा तो उन्हें कुछ संदेह हुआ, जिसके बाद उनके बैग में लकड़ी के बने चैस और लूडो बोर्ड मिले. इसके बारे में पूछे जाने पर महिला ने सही से जवाब नहीं दिया और जब उन बोर्ड को जांचा गया तो उन्हें उसमें स्यूडोफेड्रिइन ड्रग्स मिला.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ड्रग्स को उत्तेजक दवाई बनाने के काम में लिया जाता है. फिलहाल महिला को एंटी नारकोटिक विभाग को सौंप दिया गया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi