S M L

गणतंत्र दिवस के पहले एक महिला के पर्स से 20 जिंदा कारतूस बरामद

दिल्ली के आदर्श नगर मेट्रो स्टेशन पर सीआईएसएफ ने एक महिला के पर्स से 20 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं

FP Staff Updated On: Jan 22, 2018 11:49 AM IST

0
गणतंत्र दिवस के पहले एक महिला के पर्स से 20 जिंदा कारतूस बरामद

गणतंत्र दिवस के ठीक पहले ही राजधानी दिल्ली में एक महिला के पर्स से 20 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. सीआईएसएफ ने दिल्ली के आदर्श नगर मेट्रो स्टेशन पर एक महिला की तलाशी के दौरान ये कारतूस बरामद किए. महिला ने पूछताछ में बताया कि ये कारतूस उसके पति गंगा राम के हैं, जो उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का रहने वाला है. कारतूस बरामद होने के बाद पुलिस ने गंगा राम को भी हिरासत में ले लिया है.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक गंगाराम अपनी पत्नी और एक साथी के साथ दिल्ली अपने रिश्तेदारों से मिलने आया था. गंगा राम का कहना है कि उसके पास इन कारतूसों का लाइसेंस भी है. लेकिन पुलिस के मांगने पर वह इसकी हार्ड कॉपी  नहीं दे सका.

डीजी पुलिस (मेट्रो) पंकज कुमार सिंह ने कहा कि गंगा राम ने उन्हें मोबाइल पर सॉफ्ट कॉपी तो दिखाई पर उसकी जांच की जाना अभी बाकी है. उनका कहना है कि फिलहाल गंगा राम के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस का कहना है कि गंगा राम के रिश्तेदार दिल्ली स्थित एक अस्पताल में भर्ती हैं. वह उन्ही से मिलने जा रहा था. लेकिन साथ कारतूस लाने के कारण का पता किया जाना अभी बाकी है. पुलिस के मुताबिक गंगा राम मुरादाबाद का रहने वाला है.

बता दें कि गणतंत्र दिवस के कारण राजधानी दिल्ली के तमाम मेट्रो स्टेशनों पर सुरक्षा इंतेजाम और सख्त कर दिए गए हैं. साथ ही दिल्ली हाई अलर्ट पर भी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi