S M L

गुजरात: अहमदाबाद में 750 किलो का केक पेश किया गया

क्रिसमस की धूम में अहमदाबाद के मॉल में केक के वजन का रिकॉर्ड तो बन ही गया

Updated On: Dec 24, 2018 09:59 PM IST

FP Staff

0
गुजरात: अहमदाबाद में 750 किलो का केक पेश किया गया

देश विदेश में क्रिसमस की धूम मची हुई है. पूरी दुनिया क्रिसमस की खुमारी और तैयारियों में व्यस्त है. क्रिसमस में सिर्फ एक दिन रह गया है और इसकी खुमारी गुजरात में भी दिख रही है. अहमदाबाद के एक मॉल में 750 किलो का क्रिसमस केक पेश किया गया. जिसे देखने के लिए मॉल में आने वाले लोगों में होड़ लग गई.

क्रिसमस सेलिब्रेशन का एक बहुत बड़ा हिस्सा गिफ्ट लेना-देना है. सभी को इस दिन गिफ्ट मिलने का इंतजार रहता है. आखिर गिफ्ट मिलने की खुशी भी तो अलग ही होती है. खासकर बच्चों में अलग ही उत्साह होता है जो सैंटा से अपने गिफ्ट के लिए बेताब रहते हैं.

ये भी पढ़ें: लंबे वक्त तक खुश रहना चाहते हैं, तो बांटते रहिए गिफ्ट

सोशल मीडिया पर लोग एक दूसरे को जमकर बधाई देते हैं. लगभग सभी त्योहारों पर लोग व्हॉट्सएप, मैसेंजर का इस्तेमाल कर एक दूसरे को बधाई देते हैं. लगभग 150 करोड़ लोगों द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला व्हाट्सएप, इंस्टैंट मैसेजिंग एप क्रिसमस पर बधाई मैसेज भेजने का एक बड़ा साधन बन गया है. व्हाट्सएप ने क्रिसमस के लिए स्टिकर फीचर जारी किया है. इस फीचर का इस्तेमाल करके आप कस्टम स्टिकर भेज सकते हैं. वैसे बधाई संदेश केवल दूर वालों को ही नहीं भेजे जाते हैं, ये दूर हो या पास, सबको भेंजे जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: MERRY CHRISTMAS 2018: इस अवसर पर लोगों को भेजें ये खास मैसेज, खुश हो जाएगा दिल

इस दिन के लिए महीनों से तैयारियां शुरु हो जाती हैं. लोग घरों को क्रिसमस ट्री से सजाते हैं. तरह तरह के व्यंजन बनाते हैं. बाजार गिफ्ट और रोशनियों से सजे होते हैं. चारों तरफ बस रौशनी ही रौशनी होती है. हर चेहरे पर मुस्कान. इस दिन केक से ही त्योहार पूरा होता है. ऐसे में अहमदाबाद के मॉल में पल्म केक का अनावरण किया गया है.

ये भी पढ़ें: क्रिसमस ट्री घर पर लगाने से होते हैं 5 खास फायदे, आज ही जान लीजिए

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi