S M L

प्रेमिका से शादी करने के लिए की पिता की हत्या

पुलिस के अनुसार, आरोपी तरुण अपने बड़े भाई की साली से प्यार करता था और प्रेमिका ने शादी के लिए सरकारी नौकरी की शर्त रखी थी

Bhasha Updated On: Feb 09, 2018 07:02 PM IST

0
प्रेमिका से शादी करने के लिए की पिता की हत्या

सरकारी नौकरी मिलने पर ही विवाह करने की प्रेमिका की शर्त पूरी करने के लिए जिले में एक युवक ने अपने पिता की हत्या कर दी.

गौरतलब है कि युवक के पिता चंद्रपाल डाक विभाग में डाकिए के पद पर कार्यरत थे और उनकी असामयिक मृत्यु होने की स्थिति आरोपी को अनुकंपा के आधार पर सरकारी नौकरी मिल सकती थी.

पुलिस ने इस बाबत आरोपी बेटे और अपराध में शामिल उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. स्थानीय अदालत ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. घटना जिले के परताप पुर थाना क्षेत्र की है.

पुलिस के अनुसार, आरोपी तरुण अपने बड़े भाई की साली से प्यार करता था. पूछताछ में उसने बताया कि उसकी प्रेमिका ने शर्त रखी थी कि सरकारी नौकरी लगने पर ही वह उससे शादी करेगी. इसलिए अनुकंपा पर नौकरी पाने की इच्छा से उसने पिता की हत्या कर दी.

पुलिस अधीक्षक मान सिंह चौहान ने आज बताया कि बीती एक फरवरी को पोस्टमेन चंद्रपाल की उनके ही खेत में गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. जांच में पता चला कि इस अपराध को उनके बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया है.

उन्होंने बताया कि उसका इरादा पिता की मौत के बाद अनुकंपा पर सरकारी नौकरी हासिल करना था. पुलिस के अनुसार तरुण ने प्रेमिका को खुद को सीआरपीएफ का जवान बताया था और उसने सीआरपीएफ की फर्जी वर्दी और पहचान पत्र भी बनवा रखा था. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू और CRPF की फर्जी वर्दी भी बरामद की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi