S M L

'मुख्यमंत्री की कार राजनिवास के अंदर नहीं जाने दी गई, यह अपमान है'

आम आदमी पार्टी (आप) ने बुधवार को दावा किया कि अरविंद केजरीवाल के वाहन को दिल्ली के उपराज्यपाल के सरकारी निवास राजनिवास के अंदर नहीं जाने दिया गया और यह मुख्यमंत्री का ‘अपमान’ है.

Updated On: Jan 24, 2018 10:55 PM IST

Bhasha

0
'मुख्यमंत्री की कार राजनिवास के अंदर नहीं जाने दी गई, यह अपमान है'

आम आदमी पार्टी (आप) ने बुधवार को दावा किया कि अरविंद केजरीवाल के वाहन को दिल्ली के उपराज्यपाल के सरकारी निवास राजनिवास के अंदर नहीं जाने दिया गया और यह मुख्यमंत्री का ‘अपमान’ है.

हालांकि दिल्ली पुलिस ने कहा है कि प्रोटोकॉल के अनुसार और स्थानाभाव के चलते दिल्ली सरकार के किसी भी वाहन को राजनिवास के अंदर जाने की अनुमति नहीं है.

उपराज्यपाल अनिल बैजल ने मुख्यमंत्री एवं अन्य गणमान्य अतिथियों को गणतंत्र दिवस कार्यक्रम से पहले राजनिवास में ‘एट होम’ कार्यक्रम में आमंत्रित किया था.

आप के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि दिल्ली के विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का भी ऐसा ही अपमान किया गया था.

भारद्वाज ने ट्वीट किया, 'उपराज्यपाल अपने पद की गरिमा गिराने में लगे हुए हैं. निजी तौर पर इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मुख्यमंत्री की कार रोक दी जाती है और उनके निमंत्रण पत्र की पुलिस द्वारा जांच की जाती है तथा फिर कहा जाता है कि वाहन राजनिवास में नहीं जा सकता एवं उनसे पैदल जाने को कहा जाता है. '

उन्होने लिखा, 'यहां तक कि पाकिस्तान ने भी मोदी के साथ ऐसा बर्ताव नहीं किया जैसा कि उनके प्रतिनिधियों द्वारा मुख्यमंत्री के साथ किया जा रहा है.'

उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार के कनीय अधिकारियों एवं विशिष्ट अतिथियों को कार से राजनिवास के अंदर जाने दिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi