S M L

सीएम रावत की पत्नी 22 सालों से हैं एक ही जगह पर पोस्टेड: RTI

आरटीआई कार्यकर्ता के मुताबिक सीएम रावत की पत्नी साल 2008 में ट्रांसफर होने के बाद भी देहरादून के अजबपुर के स्कूल में काम कर रही हैं

Updated On: Jun 30, 2018 05:40 PM IST

FP Staff

0
सीएम रावत की पत्नी 22 सालों से हैं एक ही जगह पर पोस्टेड: RTI

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की पत्नी के ट्रांसफर मामले में एक आरटीआई कार्यकर्ता ने नई कड़ियां जोड़ दी हैं. आरटीआई कार्यकर्ता प्रवीण शर्मा का कहना है कि उन्होंने जब मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता रावत की पोस्टिंग के बारे में जानना चाहा, तो जवाब बहुत ही चौंकाने वाला था. उन्होंने कहा कि सुनीता रावत अपने प्रमोशन के बाद भी पिछले 22 सालों से देहरादून में ही काम कर रही हैं. प्रवीण का कहना है कि उन्हें यह कागजात हासिल करने के लिए कई कठिनाईयों का सामना करना पड़ा.

आरटीआई कार्यकर्ता के मुताबिक सीएम रावत की पत्नी साल 2008 में ट्रांसफर होने के बाद भी देहरादून के अजबपुर के स्कूल में काम कर रही हैं. आरटीआई कार्यकर्ता के मुताबिक वह 1996 से देहरादून के इस स्कूल में पदस्थ हैं. मालूम हो कि शुक्रवार को सीएम रावत की जनसभा में एक महिला ने यह मामला उठाया था, जिसके बाद यह सभी की नजरों में आ गया.

ये था पूरा मामला

मालूम हो कि एक महिला शिक्षिका उत्तरा पंत पिछले 20 साल से उत्तरकाशी के एक प्राइमरी स्कूल में तैनात हैं और लंबे समय से अपने ट्रांसफर की मांग कर रही हैं. लेकिन लगातार मांगने पर भी ट्रांसफर ना मिलने के बाद गुस्सा होकर महिला शिक्षिका ने सीएम रावत के जनता दरबार में अपना दुख जाहिर किया. इसी दौरान उन्होंने कहा था कि सीएम रावत की पत्नी सुनीता रावत ट्रांसफर के बाद भी पिछले 20 सालों से देहरादून में काम कर रही हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi