S M L

दाऊद और छोटा शकील की दोस्ती में आई दरार, खौफ में पाक

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और लंबे वक्त से उसका साथी छोटा शकील की दोस्ती में दरार आ चुकी है

FP Staff Updated On: Dec 13, 2017 12:45 PM IST

0
दाऊद और छोटा शकील की दोस्ती में आई दरार, खौफ में पाक

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और लंबे वक्त से उसका साथी छोटा शकील की दोस्ती में दरार आ चुकी है. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, भारतीय खुफिया एजेंसियों का भी मानना है कि दाऊद और छोटा शकील ने अब अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. सूत्रों के मुताबिक 1980 में मुंबई से भागने के बाद से दोनों कराची के क्लिफटॉन इलाके में रहते थे. लेकिन अब दाऊद ने ये इलाका छोड़ दिया है और वो किसी दूसरी जगह शिफ्ट हो गया है.

दोनों की दोस्ती के बीच में दरार दाऊद के भाई अनीस इब्राहिम की वजह से आई है. अनीस गैंग के काम में दखल दे रहा है. जिसे लेकर दाऊद और छोटा शकील के बीच में काफी बहस भी हुई. शकील को दाऊद का सबसे भरोसेमंद माना जाता है और पिछले 30 सालों से वही मुख्य रूप से गैंग को चला रहा है. लेकिन सूत्रों का दावा है कि अनीस कई बार से खुद को बड़ा दिखाने की कोशिश कर रहा है. जबकि दाऊद कई बार अनीस को साफ कर चुका है कि वो बीच में न आया करे.

वहीं इंटेलिजेंस ब्यूरो का कहना है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई दाऊद और छोटा शकील की दोस्ती कराने में ब्रोकर का काम कर रही है. क्योंकि आईएसआई को डर है कि दोनों में दुश्मनी का खामियाजा पाकिस्तान को उठाना पड़ सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi