S M L

मध्य प्रदेश में बेखौफ हुए अपराधी, धरपकड़ पर गए ASI की पीट-पीटकर हत्या की

छिंडवाड़ा में बदमाशों ने एक एएसआई देवचंद नागले की पीट-पीटकर हत्या कर दी

Updated On: Jul 25, 2018 07:16 PM IST

FP Staff

0
मध्य प्रदेश में बेखौफ हुए अपराधी, धरपकड़ पर गए ASI की पीट-पीटकर हत्या की

मध्यप्रदेश में अपराधी अब इस क़दर बेख़ौफ हो गए हैं कि वो लगातार पुलिस पर ही हमले कर रहे हैं. पिछले महीने भोपाल में एक एएसआई को कार से रौंदने के बाद अब छिंडवाड़ा में बदमाशों ने एक एएसआई देवचंद नागले की पीट-पीटकर हत्या कर दी. नागले एक स्थायी वारंटी को पकड़ने गए थे. एसपी ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने इस मामले में आठ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक, अमरेठ थाना के एएसआई देवचंद नागले को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बदमाश जौहर ठाकुर जमुनिया गांव में मौजूद है. सूचना मिलते ही एएसआई, एक कोटवार और आरक्षक को साथ मौके पर पहुंच गए. लेकिन उनके पास कोई हथियार नहीं था. ये लोग जैसे ही गांव में घुसे, वैसे ही आरोपी जौहर ठाकुर, उसके साथी और परिवार के लोग उन पर टूट पड़े. सबने मिलकर एएसआई और साथियों पर कुल्हाड़ी और लाठियों से हमला कर दिया. एएसआई नागले की मौत हो गई और साथ गए आरक्षक और कोटवार बुरी तरह घायल हो गए.

घटना की सूचना मिलने पर एसपी अतुल सिंह और आला अधिकारी ने जांच शुरू कर दी. इस मामले में आईजी अनंत कुमार सिंह ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों में फरार वारंटी जौहर सिंह ककोडिया के अलावा जीवन सिंह ककोडिया, जौहरवती, धर्मेंद्र, राघवेंद्र, शीला बाई, अंतोषी, सुमरवती बाई, ललित धुर्वे, विपिन उइके और राजेश यादव शामिल हैं.

(न्यूज18 के लिए राजेश करमले की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi