S M L

छत्तीसगढ़ः मंत्री के चचेरे भाई पर महिला मजदूर ने लगाया छेड़खानी का आरोप

राज्य के वाणिज्यिक-कर और नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल के चचेरे भाई के खिलाफ एक मजदूर महिला ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है

Updated On: Oct 26, 2017 03:17 PM IST

FP Staff

0
छत्तीसगढ़ः मंत्री के चचेरे भाई पर महिला मजदूर ने लगाया छेड़खानी का आरोप

छत्तीसगढ़ सरकार के एक मंत्री के चचेरे भाई के खिलाफ वहीं की पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. उनपर रायगढ़ जिले में एक महिला मजदूर के साथ  छेड़खानी का आरोप है.

रायगढ़ जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि राज्य के वाणिज्यिक-कर और नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल के चचेरे भाई के खिलाफ एक महिला मजदूर ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है. यह खरसिया थाने में दर्ज किया गया है.

खरसिया के अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) अशोक वाडेगावंकर ने बताया कि गुड़ाखू फैक्ट्री के संचालक पवन अग्रवाल पर उन्हीं की फैक्ट्री में कार्यरत 25 वर्षीय विधवा मजदूर ने छेड़खानी करने का आरोप लगाया है.

महिला की ओर से पुलिस में दी गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि अक्टूबर महीने की 21 तारीख को सुबह नौ बजे आरोपी पवन अग्रवाल ने मुंशी के जरिए उसे काम करने के बहाने अपने घर बुलाया.

अग्रवाल ने घर पर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की और उसे धमकी भी दी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि खरसिया पुलिस चौकी ने महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi