S M L

जब रमन सिंह ने 20 साल छोटे योगी आदित्यनाथ के पैर छूकर नामांकन भरा

मुख्यमंत्री रमन सिंह ने उत्तर प्रदेश के सीएम और नाथ संप्रदाय के गोरक्ष पीठाधीश योगी आदित्यनाथ के पैर छूकर नामांकन पत्र दाखिल किया

Updated On: Oct 23, 2018 06:37 PM IST

Bhasha

0
जब रमन सिंह ने 20 साल छोटे योगी आदित्यनाथ के पैर छूकर नामांकन भरा

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने मंगलवार को विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र भरा. इस दौरान उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री रमन सिंह ने उत्तर प्रदेश के सीएम और नाथ संप्रदाय के गोरक्ष पीठाधीश योगी आदित्यनाथ के पैर छूकर नामांकन पत्र दाखिल किया.

योगी आदित्यनाथ मंगलवार को छत्तीसगढ़ में पहले रमन सिंह के घर पहुंचे, जहां मुख्यमंत्री के परिजनों ने उनका स्वागत किया. इस दौरान पहली बार मुख्यमंत्री रमन सिंह और उनके परिजनों ने भी योगी के पैर छूकर उनकी आरती भी उतारी. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के घर पूजा पाठ के बाद वे योगी आदित्यनाथ के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे. नामांकन पत्र दाखिल करने के पहले भी मुख्यमंत्री रमन सिंह ने एक बार फिर योगी के पैर छुए.

गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ बीजेपी के स्टार प्रचारक हैं और छत्तीसगढ़ में भी आगामी विधानसभा चुनावों के पहले प्रचार करने के लिए पहुंचे हैं. रायपुर पहुंचते ही योगी ने पत्रकारों से बातचीत की थी. इस दौरान उन्होंने कहा, 'मुझे बहुत ही खुशी हो रही है कि मुझे छत्तीसगढ़ आने का मौका मिला. रमन सिंह के कार्यकाल के दौरान प्रदेश में बहुत अच्छे काम हुए हैं. एक बार फिर से छत्तीसगढ़ में भारी बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी.'

मालूम हो कि छत्तीसगढ़ में नवंबर में मतदान होना है. दो चरण में होने वाले इस चुनाव के लिए 12 नवंबर को 18 सीटों पर वोटिंग होनी है. दूसरे चरण में 20 नवंबर को 72 सीटों के लिए मतदान होगा. नतीजे अन्य राज्यों के साथ 11 दिसंबर को आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi