S M L

छत्तीसगढ़: हमले में एक जवान घायल, एक नकस्ली हुआ ढेर

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि चेरपाल गांव में साप्ताहिक बाजार की सुरक्षा में पुलिस दल को रवाना किया गया था

Updated On: Oct 13, 2018 08:51 PM IST

Bhasha

0
छत्तीसगढ़: हमले में एक जवान घायल, एक नकस्ली हुआ ढेर

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले के बाजार में नक्सलियों ने शनिवार को पुलिस दल पर हमला कर एक जवान को घायल कर दिया. वहीं पुलिस कार्रवाई में एक नक्सली मारा गया.

बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि जिले के बीजापुर थाना इलाके के अंतर्गत चेरपाल गांव के साप्ताहिक बाजार में नक्सलियों ने पुलिस दल पर हमला कर एक जवान को घायल कर दिया. बाद में पुलिस दल की जवाबी कार्रवाई में एक नक्सली मारा गया.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि चेरपाल गांव में साप्ताहिक बाजार की सुरक्षा में पुलिस दल को रवाना किया गया था. दल जब बाजार में था तब नक्सलियों का एक दल वहां पहुंचा और एक जवान को धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया. बाद में पुलिस दल ने भी जवाबी कार्रवाई की और एक नक्सली को मार गिराया जबकि अन्य नक्सली वहां से फरार हो गए.

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया और घायल जवान को वहां से बाहर निकाला गया. घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में मारे गए नक्सली की पहचान नहीं हो पाई है. उन्होंने बताया कि घटना के बाद हमले के लिए जिम्मेदार नक्सलियों की खोज में पुलिस दल रवाना किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi