S M L

करुणानिधि से मिलने अस्पताल पहुंचे वेंकैया नायडू, ली स्वास्थ्य की जानकारी

रविवार रात अस्पताल की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि उन्हें लगातार चिकित्सा सहायता दी जा रही है और उनका स्वास्थ्य स्थिर बना हुआ है

Bhasha Updated On: Jul 29, 2018 06:20 PM IST

0
करुणानिधि से मिलने अस्पताल पहुंचे वेंकैया नायडू, ली स्वास्थ्य की जानकारी

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू डीएमके अध्यक्ष एम करुणानिधि के स्वास्थ्य के बारे में जानने के लिए रविवार को  चेन्नई स्थित कावेरी अस्पताल अस्पताल पहुंचे. नायडू के अनुसार, डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि करुणानिधि की हालत स्थिर है.

उन्होंने ट्वीट किया, ‘अस्पताल गया और पूर्व मुख्यमंत्री तिरु कलैगनार करुणानिधि से मिला. उनके परिवार के सदस्यों और डॉक्टरों से भी मिला और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. डॉक्टरों ने कहा कि उनकी स्थिति स्थिर है. उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.’

रविवार रात अस्पताल की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि उन्हें लगातार चिकित्सा सहायता दी जा रही है और उनका स्वास्थ्य स्थिर बना हुआ है. विशेषज्ञ डॉक्टरों के पैनल द्वारा आईसीयू में उनकी निगरानी की जा रही है.

डीएमके अध्यक्ष 94 वर्षीय करुणानिधि के बुखार का इलाज चल रहा है जो मूत्रनली में इंफेक्शन के चलते हुआ. ब्लडप्रेशर में गिरावट होने के बाद रविवार को उन्हें कावेरी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi