विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

कारोबारी नेस वाडिया की मुश्किलें बढ़ीं, दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मामला

प्रीटी जिंटा ने 2014 में वाडिया पर छेड़छाड़ और बदसलूकी का आरोप लगाया था

FP Staff Updated On: May 28, 2017 09:43 PM IST

0
कारोबारी नेस वाडिया की मुश्किलें बढ़ीं, दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मामला

मशहूर कारोबारी नेस वाडिया के खिलाफ मुंबई में धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज हुआ है. कोर्ट के आदेश के बाद कुरार थाने में मामला दर्ज हुआ है. जानकारी के मुताबिक नेस वाडिया के परिवार के खिलाफ भी मामला बनाया गया है.

क्या है मामला ?

अब्दुल वाहिद खान की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ है. मामला करोड़ों की हेरा-फेरी का बताया जा रहा है.

मलाड के रहने वाले शिकायतकर्ता अब्दुल वाहिद खान ने लगाया है कि हेरफेर कर उन्हें जमीन से बेदखल करने की कोशिश की गई है.

ness-1

कब का है मामला ? मामला कई साल पुराना बताया जा रहा है. अब्दुल वाहिद खान और उनके भाई सैफुल्ला खान ने वाडिया के ट्रस्ट से 1992 में मलाड में 5000 मीटर के करीब जमीन का एक टुकड़ा 7.5 लाख रुपए में टेडरिंग के जरिये लिया था. आरोप है कि खान बंधुओं को ट्रस्ट की तरफ से दस्‍तावेज नहीं दिया गया. दस्‍तावेज देने के बदले ट्रस्ट ने 50 लाख रुपये मांगे.

शिकायतकर्ता ने जब पूरे पैसे दिए जाने की बात की तो उन्हें झूठा साबित करने के लिए ट्रस्ट ने 2010-11 की डेट से फर्जी लेटर पैड तैयार करवाए और जमीन के बदले 3.75 करोड़ रुपये देने की बात कही. लेटर पैड पर दोनों भाइयों के फर्जी हस्ताक्षर भी किए गए. इसी मामले में कोर्ट ने नेस वाडिया के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया है.

प्रीटी ने दर्ज कराया था छेड़छाड़ का मामला

इससे पहले नेस वाडिया तब सुर्ख़ियों में आए थे जब प्रीटी जिंटा ने 2014 में उन पर छेड़छाड़ और बदसलूकी का आरोप लगाया था. बता दें कि प्रीटी और नेस कुछ वक्त तक रिलेशन में भी रहे. आईपीएल मैच में एक विवाद के बाद दोनों के रिश्ते तल्ख़ हो गए और मामला पुलिस-कोर्ट तक जा पहुंचा.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi