S M L

छत्तीसगढ़: सामूहिक बलात्कार मामले में चार गिरफ्तार

सोमवार को महिला के परिचित और अन्य आरोपी युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर ​लिया

Bhasha Updated On: Dec 27, 2017 07:45 PM IST

0
छत्तीसगढ़: सामूहिक बलात्कार मामले में चार गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक महिला से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि शहर के पंडरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत लोधीपारा कांपा स्थित रेलवे यार्ड के करीब 24 वर्षीय एक महिला से बलात्कार के मामले में पुलिस ने चार युवकों सुरेश साहू (24) हरीश चंद्राकर (25), त्रिनाथ महानंद (24) और विनय यादव (24) को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर के एक होटल में काम करने वाली महिला गत 23 दिसंबर को राजातालाब मोहल्ले में रहने वाले परिचित सुरेश साहू के साथ घूमने गई थी. साहू महिला को कांपा क्षेत्र में ले गया और शराब पीकर उससे जबरदस्ती करने की कोशिश की. जब महिला ने शोर मचाया तब वहां तीन अन्य युवक पहुंचे और उन्होंने सुरेश को पीटकर वहां से भगा दिया. बाद में तीनों ने महिला से कथित रूप से बलात्कार किया. घटना को अंजाम देने के बाद तीनों ने महिला को जान से मारने की धमकी भी दी.

अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद महिला थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सोमवार को महिला के परिचित और अन्य आरोपी युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi