S M L

दाभोलकर और पानसरे के मामलों में अगले सप्ताह दायर होगी चार्जशीट

सीबीआई नरेंद्र दाभोलकर और प्रदेश सीआईडी पानसरे की हत्या के मामलों की जांच कर रही हैं

Updated On: Feb 06, 2019 10:32 PM IST

Bhasha

0
दाभोलकर और पानसरे के मामलों में अगले सप्ताह दायर होगी चार्जशीट

बुधवार को सीबीआई और महाराष्ट्र सीआईडी ने बॉम्बे हाई कोर्ट से कहा कि वे तर्कवादियों नरेंद्र दाभोलकर और गोविंद पानसरे की हत्या के मामलों में अगले सप्ताह तक सप्लीमेंटल चार्जशीट दायर करेंगे. सीबीआई नरेंद्र दाभोलकर और प्रदेश सीआईडी पानसरे की हत्या के मामलों की जांच कर रही हैं.

सीबीआई के वकील अनिल सिंह ने पीठ से कहा कि दाभोलकर को गोली मारने वाले सचिन अंदुरे और शरद कलास्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है. अनिल सिंह ने कहा कि सीबीआई इन दोनों के खिलाफ 13 फरवरी तक सप्लीमेंटल चार्जशीट दायर करेगी.

पानसरे की हत्या के मामले की जांच कर रहे सीआईडी के विशेष जांच दल (एसआईटी) के वकील अशोक मुनडार्गी ने अदालत से कहा कि एजेंसी इस मामले में गिरफ्तार तीन लोगों के खिलाफ 12 फरवरी तक सप्लीमेंटल चार्जशीट दायर करने वाली है. उन्होंने कहा कि आरोपपत्र के बाद सीआईडी इस मामले में फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास करेगी.

जस्टिस एस सी धर्माधिकारी और जस्टिस एम एस कर्णिक की पीठ ने दलीलें स्वीकार कीं, लेकिन कहा कि अदालत प्रमुख जांच एजेंसियों से और ज्यादा उम्मीद करती हैं. हाई कोर्ट दाभोलकर और पानसरे के परिजनों द्वारा इन दोनों मामलों में अदालत की निगरानी में जांच की मांग वाली याचिकाओं पर सुनवाई कर रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi