S M L

पंचकुला: 21 साल की लड़की से 50 लोगों ने किया रेप

21 साल की इस लड़की के साथ लगभग 10 से ज्यादा लोगों ने हर दिन रेप किया.

Updated On: Jul 21, 2018 01:55 PM IST

FP Staff

0
पंचकुला: 21 साल की लड़की से 50 लोगों ने किया रेप

चंडीगढ़ की एक लड़की ने दावा किया है कि 50 लोगों ने उसके साथ पंचकुला गेस्टहाउस में रेप किया. लड़की ने बताया कि उसे पंचकुला में एक पहाड़ी क्षेत्र में बने गेस्टहाउस में बंद कर दिया गया और 15 जुलाई से 18 जुलाई यानि पूरे चार दिन तक 50 लोगों ने उसके साथ रेप किया. एफआईआर के मुताबिक 21 साल की इस लड़की के साथ लगभग 10 से ज्यादा लोगों ने हर दिन रेप किया था.

पुलिस ने इस मामले में गेस्टहाउस के मालिक सुनील कुमार और उसके दोस्त अवतार सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में दो असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर सस्पेंड किए गए हैं. सस्पेंड किए गए पुलिसकर्मियों में एक महिला है और एक कॉन्सटेबल है जिसने पहली बार मामले के सामने आने पर एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया था. लड़की के पति ने बताया कि पंचकुला में पुलिसवालों ने उनसे कहा था कि आप चंडीगढ़ जाकर मामला दर्ज करवाएं क्योंकि वो पंचकुला के निवासी नहीं हैं.

लड़की के पति ने बताया कि गेस्टहाउस के मालिक सुनील ने उसकी पत्नी को हाउसकीपिंग की नौकरी देने का प्रस्ताव रखा था. उसकी सैलरी 12 हजार रुपए तय की गई थी. सुनील 15 जुलाई को उसकी पत्नी को गेस्टहाउस में ले गया. लड़की ने अपनी शिकायत में कहा है कि सबसे पहले सुनील ने उसका रेप किया, बाद में कई लोग गेस्ट हाउस में आए जिन्होंने उसका रेप किया. लड़की ने बताया कि उसे शराब और ड्रग्स के जरिए नशे में रखा गया.

लड़की के पति ने बताया कि उसने अपनी पत्नी से बात करने की कई बार कोशिश की लेकिन वह फोन उठाकर बस इतना कहती थी कि वह जल्द बात करेगी. कुछ समय बाद सुनील ने फोन उठाना शुरू कर दिया और वह कहने लगा कि तुम्हारी पत्नी जल्द वापस आ जाएगी.

चंडीगढ़ के डीएसपी सतीश कुमार ने कहा कि मेडिकल में रेप की पुष्टि हो गई है और आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi