S M L

तेज रफ्तार गाड़ी चलाते हुए पकड़ी गईं वर्णिका कुंडू, होगा लाइसेंस रद्द

चंडीगढ़ प्रशासन ने इस बारे में सख्त निर्देश देते हुए इस संदर्भ में सुप्रीम कोर्ट के आदेश का हवाला भी दिया है

FP Staff Updated On: Jul 01, 2018 05:01 PM IST

0
तेज रफ्तार गाड़ी चलाते हुए पकड़ी गईं वर्णिका कुंडू, होगा लाइसेंस रद्द

पिछले साल हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे पर छेड़खानी का आरोप लगाकर सुर्खियों में आईं वर्णिका कुंडू का ड्राइविंग लाइसेंस जब्त कर लिया गया है. दरअसल वर्णिका कुंडू पर तेज रफ्तार में गांड़ी चलाने का आरोप है. ऐसे में वर्णिका के खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए चंडीगढ़ पुलिस ने तीन महीने के लिए उनका लाइसेंस रद्द करने की सिफारिश की है.

चंडीगढ़ पुलिस ने पंचकूला आरटीओ को एक चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी में बताया गया है कि वर्णिका का लाइसेंस जब्त कर लिया गया है. इसी के साथ ही चंडीगढ़ प्रशासन की तरफ से उनका लाइसेंस कम से कम तीन महीने के लिए रद्द करने को कहा गया है.

क्या है पूरा मामला?

बताया जा रहा है कि 21 जून को चंडीगढ़ के सेक्टर 42/53 के डिवाइडिंग रोड पर वर्णिका तेज रफ्तार से गाड़ी चला रही थी. इस दौरान वर्णिका को रोका गया और उनका लाइसेंस जब्त कर लिया गया. उनके खिलाफ मोटर व्हिकल एक्ट के तहत कार्रवाई करने को कहा गया है, जिसमें उनका लाइसेंस कम से कम 3 महीने के लिए रद्द किया जाएगा.

चंडीगढ़ प्रशासन ने इस बारे में सख्त निर्देश देते हुए इस संदर्भ में सुप्रीम कोर्ट के आदेश का हवाला भी दिया है.

बता दें कि वरिष्ठ आईएएस अधिकारी की बेटी वर्णिका कुंडू पेशे से डीजे हैं. उन्होंने पिछले साल हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला पर पीछा और अपहरण करने की कोशिश का आरोप लगाया था. यह मामला तब काफी सुर्खियों में रहा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi