S M L

चंडीगढ़: 5 साल की बच्ची की गला काटकर हत्या, आरोपी ने कहा 'काली माता आ गईं थी'

जांच के दौरान कमलेश ने बताया कि किसी दैवीय शक्ति के कब्जे आकर उसने वो अपराध किया.

Updated On: Feb 26, 2018 11:34 AM IST

FP Staff

0
चंडीगढ़: 5 साल की बच्ची की गला काटकर हत्या, आरोपी ने कहा 'काली माता आ गईं थी'

चंडीगढ़ में 5 साल की बच्ची की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है. मामला चंडीगढ़ के संजय लेबर कॉलोनी का है. रविवार को यहां कमलेश नाम के एक शख्स ने बच्ची का गला काटकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस ने कमलेश को गिफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि कमलेश शराब और ड्रग्स का आदी था और वो 5 साल की बच्ची उजाला के परिवार को पिछले 15 साल से जानता था.

पुलिस के मुताबिक ये हादसा रविवार को सुबह 11.30 बजे का है. जब पड़ोसियों ने देखा कि 28 साल के कमलेश ने गला काटकर उजाला की हत्या कर दी. इसके बाद पड़ोसियों ने इसकी जानकारी उजाला के परिवार को दी जिसके बाद बुरी तरह से जख्मी लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

उजाला का परिवार बिहार के छपरा जिले का रहने वाला है. उजाला चंडीगढ़ में अपने भइया-भाभी और उनके दो बच्चों के साथ रहती थी. उजाला का परिवार शनिवार को ही चंडीगढ़ आया था.

क्या था हत्या का कारण

डीएसपी सतीश कुमार ने बताया कि हादसे के बाद के भीड़ ने कमलेश को पीटना शुरू कर दिया जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि शाम को उसे डिस्चार्ज कर दिया गया.

पुलिस को अभी हत्या के पीछे का कारण पता नहीं चल पाया है. वहीं पुलिस सूत्रों के मुताबिक जांच के दौरान कमलेश ने बताया कि उस काली माता सवार हो गईं थीं, जिसके बाद उसने वो अपराध किया.

उधर उजाला के दादा नकुल सिंह ने बताया कि उजाला सुबह 10.45 पर ही घर से निकल गई थी. उसके आधे घंटे बाद उनकी पड़ोसी ने बताया कि कमलेश ने उजाला को पकड़ लिया है और उस पर हमला करने वाला है.

उन्होंने बताया कि मैं तुरंत कमलेश के घर की तरफ भागा जो हमारे घर के पास ही था. वहां मैंने चारों तरफ खून पड़ा हुआ और वहीं उजाला भी खून से सनी हुई मिली. मैने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन मिलाया जिसके बाद उजाला को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

वहीं उजाला के पिता मन्नू सिंह ने बताया कि कमलेश से उनके परिवार के अच्छे रिश्ते थे और अक्सर उनके घर आया करता था.

पुलिस ने कमलेश के खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi