S M L

चंडीगढ़: पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा को गोली मारने वाला बदमाश गिरफ्तार

पंजाब पुलिस की खुफिया इकाई और जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सेक्टर 43 से गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह को गिरफ्तार किया.

Updated On: Jul 09, 2018 07:37 PM IST

Bhasha

0
चंडीगढ़: पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा को गोली मारने वाला बदमाश गिरफ्तार

चंडीगढ़ में एक बस स्टैंड के पास मुठभेड़ के बाद सोमवार को एक कुख्यात गैंगस्टर को दबोच लिया गया. उस पर हत्या और पंजाबी गायकों और अभिनेताओं को जबरन धन वसूली के लिए धमकाने का आरोप है.

पंजाब पुलिस की खुफिया इकाई और जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सेक्टर 43 से गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह को गिरफ्तार किया. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस टीम  की जवाबी गोलीबारी में दिलप्रीत सिंह उर्फ बाबा की जांघ में गोली लगी. उसे पीजीआईएमईआर में भर्ती कराया गया है.

उन्होंने बताया कि बाबा 'ए' श्रेणी का गैंगस्टर है और पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर इस साल हमला करने का आरोपी है. गायक और उसके दोस्त पर मोहाली में इस साल अप्रैल में कम से कम पांच अज्ञात कार सवार हमलावरों ने गोली चला दी थी और बाद में बाबा ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर हमले की जिम्मेदारी ली थी.

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि टीम ने एक पिस्तौल और कार को जब्त किया है. उन्होंने बताया कि बाबा पंजाब का वांछित अपराधी है और उस पर पंजाब , हरियाणा , महाराष्ट्र और केंद्र शासित क्षेत्र चंडीगढ़ समेत कई राज्यों में हत्या के तीन और हत्या की कोशिश के नौ मामलों समेत 30 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi