विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

चंडीगढ़ छेड़छाड़ केस: विकास बराला की जमानत याचिका खारिज

विकास और उसके दोस्त आशीष ने शुक्रवार को बेल पेटीशन दायर की थी

FP Staff Updated On: Aug 29, 2017 06:21 PM IST

0
चंडीगढ़ छेड़छाड़ केस: विकास बराला की जमानत याचिका खारिज

चंडीगढ़ की वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ और किडनैपिंग की कोशिश के आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त आशीष कुमार की जमानत अर्जी कोर्ट ने नामंजूर कर दी है. विकास और उसके दोस्त आशीष ने शुक्रवार को बेल पेटीशन दायर किया था.

आरोपियों की बेल पेटीशन पर कोर्ट ने पुलिस का जवाब मांगा था. इस पर पुलिस की ओर से सरकारी वकील ने पंचकुला हिंसा का हवाला देकर कुछ वक्त देने को कहा था. कोर्ट ने इसे मंजूर करते हुए मंगलवार को जवाब दायर करने को कहा था. इस मामले में एडीशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट बलजिंदर पाल सिंह की अदालत में मामले की सुनवाई चल रही है.

क्या है मामला?

4 अगस्त की रात करीब 11-12 बजे चंडीगढ़ में एक आईएएस अफसर की बेटी अपनी कार से जा रही थी. लड़की का आरोप है कि कार सवार दो लड़कों ने उसका पीछा किया. उसकी कार के आगे अपनी कार अड़ाकर रोका. गेट से बाहर खींचने की कोशिश की. लड़की ने तुरंत पुलिस को फोन लगाया. मदद के लिए मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. बाद में उन्हें जमानत दे दी गई.

हालांकि, फिर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. पुलिस के मुताबिक आरोपी नशे में थे. इनमें से एक हरियाणा के बीजेपी चीफ सुभाष बराला का बेटा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi