विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

आईएएस अधिकारी की बेटी का पीछा करने के आरोप में बीजेपी अध्यक्ष का बेटा गिरफ्तार

चंडीगढ़ के सेक्टर 26 पुलिस स्टेशन में यह मामला दर्ज किया गया है

FP Staff Updated On: Aug 05, 2017 06:30 PM IST

0
आईएएस अधिकारी की बेटी का पीछा करने के आरोप में बीजेपी अध्यक्ष का बेटा गिरफ्तार

हरियाणा में एक आईएएस अधिकारी की बेटी का पीछा करने के आरोप में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. लेकिन बाद में दोनों को जमानत पर छोड़ दिया गया है. चंडीगढ़ के सेक्टर 26 पुलिस स्टेशन में यह मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है और जांच जारी है.

पुलिस ने बताया कि एक लड़की ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके दोस्त आशीष कुमार के खिलाफ शुक्रवार रात उसका पीछा करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने लड़की की शिकायत के आधार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था.

चंडीगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक सतीश कुमार ने कहा कि हमने विकास और आशीष दोनों को गिरफ्तार किया था और बाद में दोनों को जमानत पर छोड़ दिया गया.

उन्होंने बताया कि शिकायकर्ता से क्षेत्र के मजिस्ट्रेट के सामने यहां बयान दर्ज कराने को कहा गया है. संबंधित लड़की एक आईएएस अधिकारी की बेटी है.

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है. लड़की के बयान दर्ज कराने के बाद और भी धाराएं जोड़ी जा सकती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi