S M L

10वीं फेल बाबा राम रहीम स्कूल में भी फंसा था छेड़छाड़ के मामले में

डेरे के साधक रहे कई लोग बताते हैं कि राम रहीम को चुनने के मामले में शाह सतनाम जी से गलती हो गई

Updated On: Aug 28, 2017 05:46 PM IST

FP Staff

0
10वीं फेल बाबा राम रहीम स्कूल में भी फंसा था छेड़छाड़ के मामले में

साध्वी यौन शोषण मामने में दोषी करार राम रहीम का जीवन बचपन से ही विवादों में रहा है. कई अपराधिक मामलों में फंसे गुरमीत राम रहीम के कारण उनके परिवारों काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता था. बताते चलें कि राम रहीम दसवीं की परीक्षा में फेल हो गए थे. यहीं नहीं बचपन में लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने पर उसे स्कूल से निकाल दिया गया था.

राम रहीम का जन्म राजस्थान के श्रीगंगानगर में 15 अगस्त 1967 को हुआ, वो अपने पिता मघर सिंह के साथ डेरे पर जाया करता था, जो डेरे के दूसरे गद्दीनशीन शाह सतनाम जी के शिष्य थे. लेकिन शाह सतनाम जी ने राम रहीम को 23 साल की उम्र में डेरे की गद्दी सौंप दी.

डेरे के साधक रहे कई लोग बताते हैं कि राम रहीम को चुनने के मामले में शाह सतनाम जी से गलती हो गई. राम रहीम का जीवन शुरू से ही विवादों में रहा है. वो न सिर्फ स्कूल के दिनों में लड़कियों को छेड़ता था बल्कि आसपास के लोगों को भी काफी परेशान करता था.

यहीं कारण था कि उसे 9वीं क्लास में स्कूल से निकाल दिया गया था. यहीं नहीं बाबा दसवीं में फेल भी हो गया था. वहीं उनका कहना है कि राम रहीम के आने के बाद आध्यात्म की जगह डेरा आराम की चीजों के साथ भरने लगा. यहीं कारण है कि उसकी करतूतें सबके सामने आ गई और वो अब सलाखों के पीछे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi