S M L

क्विक शॉट: कंपनियों ने दिलाया भरोसा, विराट की पारी से लंबे चलेंगे उनके ब्रांड

देश-दुनिया की हर हलचल पर आलोक पुराणिक की टेढ़ी नजर.

Updated On: Jun 19, 2017 08:56 AM IST

Alok Puranik Alok Puranik
लेखक आर्थिक पत्रकार हैं और दिल्ली विश्वविद्यालय में कामर्स के एसोसिएट प्रोफेसर हैं

0
क्विक शॉट: कंपनियों ने दिलाया भरोसा, विराट की पारी से लंबे चलेंगे उनके ब्रांड

#INDvPAK

नहीं सिर्फ उतना नहीं- एमआरएफ टायर

विराट कोहली की कुछेक मिनटवाली बैटिंग देखकर उन्हे ब्रांड एंबेसडर बनानेवाली टायर कंपनी एमआरएफ आज स्पष्टीकरण जारी कर सकती है-नहीं, नहीं, नहीं, हमारा टायर सिर्फ उतना नहीं ना चलेगा, जितना विराट कोहली चले थे पाकिस्तान वाले फाइनल में.

#INDvPAK

नहीं, उससे बहुत लंबा-पंजाब नेशनल बैंक

पंजाब नेशनल बैंक अपने ब्रांड एंबेसडर विराट कोहली की परफारमेंस पर आज सफाई दे शायद-अपने ग्राहकों से हमारा उतना भर रिश्ता नहीं है, जितना विराट कोहली क्रीज पर टिके थे, पाकिस्तानवाले फाइनल में.

#INDvPAK

जी बैगपाइपर से

मुझे डर है कि शराब का ब्रांड बैगपाइपर पाक से हार से उपजी निराशा का फायदा उठाकर यह इश्तिहार ना जारी कर दे आज-हर गम को भुला दे बैगपाइपर, सुनिये कोहलीजी, सुनिये जडेजा सर.

#INDvPAK

शैंपू की कोई जरुरत नहीं

विराट कोहली जिस शैंपू के ब्रांड एंबेसडर हैं, वह कंपनी भी आज बयान देगी-जैसी परफारमेंस कोहली साहब ने पाक वाले फाइनल में की है, उसमें किसी शैंपू की कोई जरुरत नहीं है. इन फैक्ट उस परफारमेंस का हमारे शैंपू से कोई लेना-देना नहीं.

#INDvPAK

हमारेवाले जूते नहीं

आम तौर पर विराट कोहली इश्तिहारों में रेड चीफ जूतों में दिखते हैं. रेड चीफ कंपनी रात ही सफाई दे चुकी है-गौर से देखें, विराट कोहली हमारे जूते नहीं पहने थे.

#INDvPAK

नहीं खेलेंगे, नहीं खेलेंगे

भारत-पाक क्रिकेट मैच नहीं खेलेंगे, अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों के अलावा-सरकार के इस बयान में इस संशोधन का भी भारतीय स्वागत ही करेंगे-कसम से अब भारत पाक से क्रिकेट न खेलेगा, अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों में भी.

#INDvPAK

चालू इंडियन

भारतीय टीवी मैन्युफेक्चरर्स एसोसिएशन की मांग पर भारतीय क्रिकेट टीम हारी कि टीवी फूटें, नये टीवी आएं. पर इंडियन पब्लिक चालू है, अब वो उस टीवी पर चक दे इंडिया देख रही है, जहां पाकिस्तान को इंडियन टीम से हारना ही है.

#INDvPAK

हॉकी बचाओ, हॉकी बढ़ाओ

पाकिस्तान पर हॉकी की जीत पर कई भारतियों ने टिपीकल वोईच टाइप रिएक्ट किया है, जैसे कई भारतीय अपनी बेटियों की कामयाबियों पर करते हैं-ओके, ठीक है टाइप. अमिताभ बच्चनजी अब आप हॉकी बचाओ, हॉकी बढ़ाओ कैंपेन शुरू करो.

#INDvPAK

ज्ञान-हासिल

जी मेरा वैराग्य सफल हो गया है, ऐसा मैं कब मानूं. जब पाकिस्तान से मिली हार को भी तू ऐसे समझने लगे कि न्यूजीलैंड या ऑस्ट्रेलिया ने ही हराया है.

#INDvPAK

सेफ निकाल लाओ

इंडियन टीम पाक से हार कर खुद को इतना सीरिया टाइप फील कर रही है कि ट्वीट करके भारतीय विदेश मंत्रालय से अपील की है-जनरल वी के सिंह आएं और सेफ निकाल के हमें घर पहुंचाएं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi