S M L

जुनैद की हत्या का आरोपी महाराष्ट्र से गिरफ्तार

16 वर्षीय जुनैद की ईएमयू रेल में सीट को लेकर हुए विवाद में कुछ लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी

Updated On: Jul 08, 2017 08:18 PM IST

FP Staff

0
जुनैद की हत्या का आरोपी महाराष्ट्र से गिरफ्तार

बल्लभगढ़ में ट्रेन में पीट-पीट कर जुनैद की हत्या करने के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. हरियाणा जीआरपी ने महाराष्ट्र के जिला धुले के साकरी से मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. जीआरपी के मुताबिक हत्यारोपी ने जुनैद को चाकू मारने की बात कबूल कर ली है.

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार जीआरपी पुलिस ने यहां प्रेस विज्ञप्ति जारी करके बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि जुनैद हत्याकांड का मुख्य आरोपी साकरी महाराष्ट्र के जिला धुले में छुपा हुआ है. सूचना प्राप्त होते ही जीआरपी पुलिस की एक विशेष टीम महाराष्ट्र रवाना हो गई और उसे धर दबोच लिया.

पुलिस टीम पकड़े गए आरोपी को कल अदालत में पेश करेगी. मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद जहां पुलिस ने राहत की सांस ली है, वहीं जुनैद के गांव में भी इस बात की सूचना मिलते ही लोगों में एक संतुष्टी नजर आई.

गौरतलब है कि गांव खंदावली निवासी 16 वर्षीय जुनैद की ईएमयू रेल में सीट को लेकर हुए विवाद में कुछ लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी. इस घटना में जुनैद के दो भाई भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. इस मामले में पुलिस पांच आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी और मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने बकायदा इनाम की भी घोषणा की थी. फिलहाल जीआरपी पुलिस टीम के फरीदाबाद लौटने के बाद ही पूरी जानकारी हासिल हो पाएगी.

(न्यूज़18 से साभार)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi