S M L

हरियाणा: 12वीं CBSE टॉपर रही युवती का गैंगरेप, पुलिस नहीं कर रही कोई सुनवाई

करीब शाम 4 बजे के आसपास लड़कों ने युवती को बेसुध हालत में बस अड्डे के पास फेंक दिया और खुद फरार हो गए

Updated On: Sep 14, 2018 10:10 AM IST

FP Staff

0
हरियाणा: 12वीं CBSE टॉपर रही युवती का गैंगरेप, पुलिस नहीं कर रही कोई सुनवाई

सीबीएसई 2018 की टॉपर रही हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले की 19 वर्षीय युवती के साथ कथित रूप से गैंगरेप का मामला सामने आ रहा है. बताया जा रहे है कि पीड़िता रोज की तरह सुबह सुबह अपने कोचिंग क्लास के लिए निकली थी. रास्ते में ही उसे अपने ही गांव के तीन युवक मिले. जिन्होंने लिफ्ट देने के बहाने से उसे गाड़ी में बिठा लिया.

गांव से कोचिंग सेंटर तक पैदल ही रास्ता तय करने की वजह से युवती को प्यास लगी थी. लड़कों ने उसे पानी ऑफर की. युवती किसी भी अनहोनी से अनजान पानी पीने लगी, लेकिन पानी में नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था.

तीनों युवक पंकज, मनीष और नीसु ने युवती को अगवा कर के दूर झज्जर जिले की सीमा के खेलों में बने कुएं पर ले गएं पर ले गएं और उसका रेप किया. युवती नशे की हालत में ती. युवकों ने और भी कई लोगों को बुलाया और सभी ने बारी बारी से उसका रेप किया.

पुलिस नहीं कर रही कोई सुनवाई

करीब शाम 4 बजे के आसपास लड़कों ने युवती को बेसुध हालत में बस अड्डे के पास फेंक दिया और खुद फरार हो गए. इस घटना की सबसे आश्चर्यजनक बात ये है कि कथित आरोपियों में से एक ने ही फोन कर के पीड़िता के परिजनों को यह जानकारी दी कि आपकी बेटी यहां बेसुध पड़ी हुई है. इसके बाद परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

अब मामला पुलिस के पास पहुंचने के बावजूद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही. रेवाड़ी महिला पुलिस ने जीरो FIR दर्ज़ कर उसे कनीना (महेंद्रगढ़) थाने भेज दिया. कनीना थाने से भी पीड़ित परिजनों को यह कहकर वापस लौटा दिया कि यह मामला उनकी सीमा क्षेत्र से बाहर हुआ है. अब पीड़ित परिवार न्याय की दुहाई लगा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi