S M L

CBI Vs CBI: CBI दफ्तर पर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता और पुलिस में हुई झड़प

सुरजेवाला ने बताया कि पुलिस ने धरना प्रदर्शन कर रहे कई प्रदर्शनकारियों को गिरप्तार कर लिया है

Updated On: Oct 26, 2018 02:15 PM IST

FP Staff

0
CBI Vs CBI: CBI दफ्तर पर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता और पुलिस में हुई झड़प
Loading...

सीबीआई में मचे घमासान को लेकर यूपी कांग्रेस के नेताओं ने प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर के नेतृत्व में लखनऊ स्थित सीबीआई दफ्तर पर जोरदार प्रदर्शन किया. जमकर नारेबाजी करे रहे कांग्रेसी कार्यकर्ता पुलिसकर्मियों से भी भिड़ गए. जिसके बाद पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी.

पार्टी हाईकमांड के आह्वान पर लखनऊ और गाजियाबाद स्थित सीबीआई दफ्तर पर धरना प्रदर्शन करने सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता पहुंचे थे. लखनऊ में राजबब्बर के नेतृत्व में शीर्ष कांग्रेस नेता हजरतगंज स्थित सीबीआई दफ्तर के सामने जमा हो गए. इसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

इस दौरान पुलिस ने उन्हें वहां से हटाने की कोशिश की, लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता पुलिसकर्मियों से भिड़ गए. स्थिति बेकाबू होता देख पुलिस ने लाठियां भांजकर उन्हें खदेड़ा.

राज बब्बर ने कहा,18 घंटे काम करने वाले ने देश को लूट लिया

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने आरोप लगाते हुए कहा कि लोकतंत्र की हत्या की जा रही है. देश को बांटने की कोशिश की जा रही है. प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि 18 घंटे काम करने वाले ने देश को लूट लिया.

कांग्रेस के प्रस्तावित धरना प्रदर्शन को देखते हुए सीबीआई ऑफिस के सामने भारी संख्या में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया था. सुबह साढ़े 9 बजे से ही कांग्रेसी कार्यकर्ता सीबीआई दफ्टर के बाहर इकट्ठा होने लगे थे. 11 बजे तक वहां अच्छी खासी भीड़ इकट्ठा हो गई. इसके बाद कांग्रेसी कार्यकर्ता बेरिकेड को तोड़ते हुए आगे बढ़ने लगे. जिस पर पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की. हालात बिगड़ता देख पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी.

दिल्ली के सीबीआई के दफ्तर के बाहर भी कांग्रेस का धरना प्रदर्शन जारी

बता दें सीबीआई डायरेक्टर अलोक वर्मा को रातों रात छुट्टी पर भेजने के फैसले पर कांग्रेस देश भर के सीबीआई दफ्तर के बाहर धरना प्रदर्शन कर रही है. राजधानी दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन चल रहा है. यहां भी पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प हो गई. राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री सीबीआई और पुलिस पर आक्रमण कर रहे हैं. वहीं सुरजेवाला ने बताया कि पुलिस ने धरना प्रदर्शन कर रहे कई प्रदर्शनकारियों को गिरप्तार कर लिया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi