S M L

मनीष सिसोदिया पर सीबीआई का शिकंजा, शुरू की जांच

टॉक टू एके कार्यक्रम में अनियमितता को लेकर थे आरोप

FP Staff Updated On: Jan 18, 2017 10:49 PM IST

0
मनीष सिसोदिया पर सीबीआई का शिकंजा, शुरू की जांच

केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष की टॉक टू एके कैंपेन में अनियमितता की जांच शुरू कर दी है. अरविंद केजरीवाल का टॉक टू एके प्रोग्राम बीती 17 जुलाई को हुआ था.

भाजपा और कांग्रेस दोनों ही विपक्षी दलों ने केजरीवाल के इस कार्यक्रम को आम लोगों के पैसे पर पार्टी का प्रचार करार दिया था. विपक्षी दलों का आरोप था कि इस कार्यक्रम में सवाल और जवाब दोनों ही पूर्वनिर्धारित थे.

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के लॉन्च होने के लगभग एक साल बाद अरविंद केजरीवाल का ये कार्यक्रम हुआ था. इस कार्यक्रम की लाइव स्ट्रीमिंग टॉकटूएके डॉट कॉम नाम की वेबसाइट पर हो रही थी. आम आदमी पार्टी के नेताओं का दावा था कि अरविंद केजरीवाल का यह कार्यक्रम बहुत लोकप्रिय हुआ है.

कार्यक्रम के दौरान सीएम केजरीवाल से लोगों ने केंद्र और राज्य के बीच चल रहे मतभेदों पर सवाल पूछे थे. इसी दौरान केजरीवाल ने सीबीआई द्वारा उनके मुख्य सचिव को गिरफ्तार किए जाने की बात भी कही थी.

कार्यक्रम के एक दिन बाद भाजपा के नेता विजेंदर गुप्ता ने विधानसभा में सीबीआई के राजनीतिकरण का आरोप लगाया था.

मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल ने दिया जवाब

सीबीआई के जांच की खबर सुनने के बाद मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट कर जवाब दिया है. उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा, 'स्वागत है मोदी जी! आइए मैदान में. कल सुबह आपकी सीबीआई का अपने घर और दफ्तर में इंतजार करूंगा. देखते हैं कितना जोर है आपके बाजुए कातिल में

सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, ' मोदी जी, इसलिए मैं आपको कायर बोलता हूं. गोवा और पंजाब में हार रहे तो CBI का गेम शुरू कर दिया ?'  

 

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi