S M L

जमीन घोटाला मामले में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के घर समेत 30 ठिकानों पर CBI का छापा

सीबीआई की रेड सुबह 8.30 बजे शुरू हुई और सबसे पहले जांच एजेंसी की टीम उनके रोहतक स्थित घर पर पहुंची. इसके साथ ही गुरुग्राम समेत दिल्ली के कई ठिकानों पर भी छापेमारी जारी है

Updated On: Jan 25, 2019 10:54 AM IST

FP Staff

0
जमीन घोटाला मामले में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के घर समेत 30 ठिकानों पर CBI का छापा

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के घर समेत लगभग 30 ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी चल रही है. हुड्डा फिलहाल घर के अंदर ही मौजूद हैं. यह छापेमारी गुरुग्राम जमीन अधिग्रहण मामले में की जा रही है. गुरुवार को ही सीबीआई ने इस केस में एफआईआर दर्ज किया था. सीबीआई की यह छापेमारी तब हुई है जब हुड्डा जींद विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सिंह सुरजेवाला के पक्ष में प्रचार करने में व्यस्त थे.

न्यूज-18 की खबर के मुताबिक, सीबीआई की रेड सुबह 8.30 बजे शुरू हुई और सबसे पहले जांच एजेंसी की टीम उनके रोहतक स्थित घर पर पहुंची. इसके साथ ही गुरुग्राम समेत दिल्ली के कई ठिकानों पर भी छापेमारी जारी है.

सुप्रीम कोर्ट ने 1 नवंबर, 2017 को 1407 एकड़ के जमीन अधिग्रहण मामले की सीबीआई जांच के आदेश दिए थे. हालांकि यह सीबीआई की छापेमारी तब हो रही है जब पंचकूला की सीबीआई अदालत ने कुछ हफ्ते पहले ही एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड मामले में उन्हें बेल दे दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi