S M L

सीबीआई ने की राबड़ी देवी के आवास पर छापेमारी, तेजस्वी से हुई पूछताछ

सीबीआई की टीम पिछले चार घंटे से लालू के बेटे तेजस्वी यादव से पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान राबड़ी देवी को अलग रखा गया है

FP Staff Updated On: Apr 10, 2018 04:23 PM IST

0
सीबीआई ने की राबड़ी देवी के आवास पर छापेमारी, तेजस्वी से हुई पूछताछ

एक तरफ लालू प्रसाद यादव जेल में हैं, दूसरी तरफ बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के पटना आवास पर सीबीआई ने छापेमारी की. यह पूछताछ रेलवे होटल टेंडर केस में की गई.

जानकारी के मुताबिक सीबीआई की टीम पिछले चार घंटे से लालू के बेटे तेजस्वी यादव से पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान राबड़ी देवी को अलग रखा गया है.

इसी केस के सुर्खियों में आने के बाद जेडीयू नेता नीतीश कुमार ने पिछले साल महागठबंधन से किनारा कर लिया था. इसके बाद आरजेडी बिहार की सरकार से अलग हो गई थी.

RJD के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि बदले की भावना ये छापेमारी की जा रही है. लालू प्रसाद के घर में शादी है और सीबीआई कार्रवाई कर रही है. बिहार की जनता सब देख रही है. उधर, जदयू के प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि रुटीन कामकाज के तहत कार्रवाई की जा रही है. इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है. सीबीआई अपना काम कर रही है.

इस खबर के बाद RJD समर्थक राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचने लगे हैं. RJD समर्थकों का कहना है कि लालू परिवार को पूरे मामले में फंसाया जा रहा है.

2006 रेलवे होटल के टेंडर मामले में सीबीआई ने लालू समेत राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, सरला गुप्ता, IRCTC के तत्कालीन एमडी पीके गोयल, विजय कोचर, विनय कोचर पर आईपीसी की धारा 420 और 120बी के तहत केस दर्ज किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi