S M L

श्री श्री रविशंकर की संस्था आर्ट ऑफ लिविंग की शरण में CBI, 150 अधिकारी वर्कशॉप में लेंगे हिस्सा

देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई में इन दिनों काफी उठापटक देखी जा रही है. जिसके बाद अब सीबीआई के अधिकारी श्रीश्री रविशंकर की शरण में पहुंच गए हैं.

Updated On: Nov 09, 2018 06:26 PM IST

FP Staff

0
श्री श्री रविशंकर की संस्था आर्ट ऑफ लिविंग की शरण में CBI, 150 अधिकारी वर्कशॉप में लेंगे हिस्सा
Loading...

देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई में इन दिनों काफी उठापटक देखी जा रही है. जिसके बाद अब सीबीआई के अधिकारी श्री श्री रविशंकर की शरण में पहुंच गए हैं. दरअसल, सीबीआई के मुख्यालय में श्री श्री रविशंकर की संस्था आर्ट ऑफ लिविंग के जरिए एक वर्कशॉप का आयोजन किया जा रहा है.

10 नवंबर से शुरू हो रही आर्ट ऑफ लिविंग की यह वर्कशॉप तीन दिन तक चलेगी. इस वर्कशॉप में सीबीआई के करीब 150 से ज्यादा अधिकारी शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि सीबीआई में सकारात्मकता को बढ़ाने के लिए इस वर्कशॉप का आयोजन किया जा रहा है. दरअसल, हाल के दिनों में सीबीआई के दो बड़े अधिकारी सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा और विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के बीच विवाद देखा गया था. इस विवाद ने देश की राजनीति से लेकर हर तबके को काफी प्रभावित किया. जिसके बाद से ही सीबीआई पर सवाल उठने लगे थे. जिसके बाद यह वर्कशॉप करवाने का फैसला किया गया है.

क्या है पूरा मामला

सीबीआई के निदेशक आलोक वर्मा के खिलाफ सीबीआई के स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने शिकायत दर्ज कराई थी. दरअसल, सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा ने हैदराबाद के व्यापारी सतीश सना से 3 करोड़ रुपए की कथित रिश्वत लेने के आरोप में सीबीआई के स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. इसके बाद राकेश अस्थाना ने सीबीआई निदेशक पर ही इस मामले में आरोपी को बचाने के लिए 2 करोड़ रुपए रिश्वत लेने का आरोप लगाया था. दोनों अफसरों के बीच की ये लड़ाई सार्वजनिक हो गई तो केंद्र सरकार ने इसमें दखल दिया और उन्हें छुट्टी पर भेज दिया. वहीं कई अफसरों का ट्रांसफर भी कर दिया गया है. अब सीवीसी दोनों अफसरों के खिलाफ जांच कर रही है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi