S M L

उन्नाव रेप केस: विधायक सेंगर के भाई समेत 5 के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

उन्नाव रेप केस पीड़िता के पिता की हत्या मामले में सीबीआई ने लखनऊ स्पेशल कोर्ट में पांच आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है

Updated On: Jul 07, 2018 08:39 PM IST

FP Staff

0
उन्नाव रेप केस: विधायक सेंगर के भाई समेत 5 के खिलाफ चार्जशीट दाखिल
Loading...

उन्नाव रेप केस पीड़िता के पिता की हत्या मामले में सीबीआई ने लखनऊ स्पेशल कोर्ट में पांच आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है. इस रेप केस मामले में मुख्य आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर है. सेंगर फिलहाल सीतापुर जेल में बंद है.

जिन पांच लोगों का नाम चार्जशीट में है उसमें विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह सेंगर को भी आरोपी बनाया गया है. अतुल और उसके साथियों ने पीड़िता के पिता को मारा था और फर्जी मामले में जेल भिजवा दिया था. जेल में तबीयत बिगड़ने पर उनकी मौत हो गई थी.

जांच अधिकारी अनिल कुमार ने सीबीआई के लखनऊ स्थित अदालत में चार्जशीट दाखिल किया है. रविवार को मामले की जांच के 90 दिन पूरे हो जाएंगे. 13 अप्रैल को सीबीआई ने नाबालिग के साथ बलात्कार के आरोप में बीजेपी विधायक को गिरफ्तार कर लिया था. बाद में उसे सात दिन की सीबीआई हिरासत में भेज दिया गया.

उन्नाव के माखी इलाके में रहने वाली एक नाबालिग लड़की ने बांगरमऊ के बाहुबली विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. पीड़िता के मुताबिक जून 2017 में नौकरी के नाम पर ग्राम प्रधान की पत्नी उसे विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के आवास पर ले गई थीं, जहां विधायक ने उसके साथ रेप किया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi