S M L

CBI चीफ आलोक वर्मा ने CVC रिपोर्ट पर सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया जवाब, कल सुनवाई

आलोक वर्मा ने सोमवार सुबह सुप्रीम कोर्ट से शाम चार बजे तक जवाब दाखिल करने का समय मांगा था लेकिन कोर्ट ने उन्हें केवल दो घंटे का समय दिया था

Updated On: Nov 19, 2018 02:45 PM IST

FP Staff

0
CBI चीफ आलोक वर्मा ने CVC रिपोर्ट पर सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया जवाब, कल सुनवाई

सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा ने CVC की रिपोर्ट पर आज सुप्रीम कोर्ट में अपना जवाब दाखिल कर दिया है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार सुप्रीम कोर्ट इस मामले पर कल यानी मंगलवार को सुनवाई करेगा. आलोक वर्मा ने सोमवार सुबह सुप्रीम कोर्ट से शाम चार बजे तक जवाब दाखिल करने का समय मांगा था लेकिन कोर्ट ने उन्हें केवल दो घंटे का समय दिया था.

उनके वकील गोपाल सुब्रमण्यम ने चीफ जस्टिस रंजन गोगोई से चार बजे तक वक्त देने की गुहार लगाई थी. इस पर चीफ जस्टिस ने कहा कि फिर तो जजों को शाम सात बजे तक ये जवाब मिलेगा और फिर मंगलवार को सुनवाई कैसे होगी? साथ ही उन्होंने सुनवाई टालने से इनकार कर दिया और कहा कि मंगलवार ही सुनवाई होगी. प्राप्त जानकारी के अनुसार सुप्रीम कोर्ट ने पहले आलोक वर्मा को सोमवार 1 बजे तक सील कवर में जवाब दाखिल करने के लिए कहा था.

रिश्वत के आरोपों के बाद छुट्टी पर भेजे गए आलोक वर्मा की याचिका पर हाल ही में सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने सीवीसी की जांच रिपोर्ट उन्हें सौंपने का आदेश दिया था. सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि जब आलोक वर्मा इस रिपोर्ट पर अपना जवाब देंगे, तभी इस पर फैसला सुनाया जाएगा. कोर्ट ने आलोक वर्मा को सोमवार तक के लिए समय दिया था और इसके साथ ही मंगलवार तक के लिए मामले की सुनवाई टाल दी थी. हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई के स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना को सीवीसी की रिपोर्ट देने से मना कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi